ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारगायत्री परिवार ने 800 लोगों को बांटी राहत

गायत्री परिवार ने 800 लोगों को बांटी राहत

रविवार को लॉक डाउन के दौरान शहर के खगड़ा व मझिया में गरीब, निसहाय व दैनिक मजदूर परिवारों के बीच गायत्री परिवार की ओर से 800 फूड पैकेट का वितरण किया...

गायत्री परिवार ने 800 लोगों को बांटी राहत
हिन्दुस्तान टीम,कोसीMon, 06 Apr 2020 12:16 AM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को लॉक डाउन के दौरान शहर के खगड़ा व मझिया में गरीब, निसहाय व दैनिक मजदूर परिवारों के बीच गायत्री परिवार की ओर से 800 फूड पैकेट का वितरण किया गया।

गायत्री परिवार संस्था के सचिव अनिल आर्या ने रविवार को बताया कि लॉक डाउन के दौरान दैनिक मजदूर, ठेला रिक्शा चलाने वालों का रोजगार ठप होने की वजह से उनके समक्ष खाने पीने की समस्या आ चुकी है। ऐसे में ऐसे परिवारों के बीच राहत वितरण करना एक सुखद अनुभूति होता है। इस संकट की घड़ी में कोई भूखा नहीं रहे यह समाज में सभी लोगों की जिम्मेवारी है। गायत्री परिवार से जुड़े अनिल आर्या, संध्या रानी आर्या, जुगल किशोर तोषणीवाल, डॉ बी. के नायक, सुनंदा राय ने बताया कि आगे भी यह पुनीत कार्य जारी रहेगा। शहर के डुमरिया भट्टा, महादलित टोला टेउसा, ठेकसरा, कुष्ठ अस्पताल खगड़ा, धरमगंज के मझिया रोड में बना हुआ भोजन व पानी का बोतल का वितरण जरुरतमंद परिवार के लोगों के बीच बांटा गया। इस दौरान राजेश्वर बैद, सुरेन्द्र सिंह, सुबोध माहेश्वरी, सुधीर दास, विक्की चौधरी आदि भी मौजूद थे। बीएसएफ ने 50 परिवारों को दिया राशन पैकेट: किशनगंज । बीएसएफ शांतिनगर कैंप के निकट रहने वाले जरुरमंद लोगों के लिए बीएसएफ ने भी सेवा का हाथ बढ़ाया है। बीएसएफ 171 वीं वाहिनी द्वारा कैंप के निकट रहने वाले जरुरतमंद करीब 50 परिवारों को सूखा राशन का पैकेट शनिवार को दिया। ब्171 वीं वाहिनी के कमांडेंट राकेश सिन्हा ने बताया कि लॉकडाउन में कई परिवार ऐसे हैं जो जरुरतमंद हैं उन्हें सूखा राशन का पैकेट दिया गया है। इस राशन पैकेट में 15 दिनों का राशन दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें