Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारमुखिया प्रतिनिधि को गोली मारने के मामले में चार लोग गिरफ्तार

मुखिया प्रतिनिधि को गोली मारने के मामले में चार लोग गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,कोसीNewswrap
Thu, 02 Dec 2021 11:41 PM
मुखिया प्रतिनिधि को गोली मारने के मामले में चार लोग गिरफ्तार

किशनगंज। संवाददाता

कोचाधामन प्रखंड के बड़ीजान पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि फुरकान आलम को गोली मारने के मामले में पुलिस की ओर से की जा रही कार्रवाई में चार आरोपियों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गये आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। इसकी पुष्टि गुरुवार को एसपी कुमार आशीष ने करते हुए कहा कि कोचाधामन में बड़ीजान पंचायत मुखिया प्रतिनिधि फुरकान आलम को गोली मारे जाने के मामले को गंभीरता से लिया गया था। घटना के बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम का नेतृत्व एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी कर रहे थे। टीम ने घटना के कुछ घंटे बाद ही चार लोंगो को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना उस वक्त घटी थी जब कोचाधामन प्रखंड के बड़ीजान पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि फुरकान आलम क्षेत्र भ्रमण के लिए निकले थे। इस दौरान बदमाशों ने दुर्गापूर के पास गोली मार कर घायल कर दिया था। पकड़े गये आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ मेें यह पता लगाया जा रहा है कि गोली किस कारण से मारी गई थी। मामले में पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी बारिकी से पड़ताल कर रही है।

इधर घायल मुखिया प्रतिनिधि फुरकान आलम ने एमजीएम में इलाज के दौरान पुलिस को जो बयान दिया था। पुलिस इस आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। वही घायल मुखिया प्रतिनिधि फुरकान आलम का इलाज सिलीगुड़ी में चल रहा है। यहां बता दें कि बुधवार की रात कोचाधामन प्रखंड के बड़ीजान पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि की फुरकान आलम क्षेत्र भ्रमण के लिए निकले थे। तभी रास्ते में दुर्गापूर के पास बदमाशों ने उनका रास्ता रोका और सीने में गोली मार दी। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये थे। जिन्हें इलाज के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था। स्थिति गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उन्हेें बेहतर इलाज के लिए सिलीगुड़ी रेफर कर दिया गया था।

फोटो 02 दिसंबर केगंज 13 : घायल बड़ीजान पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि फुरकान आलम

epaper

संबंधित खबरें