ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारजिला स्तरीय संतमत सत्संग 18 फरवरी से

जिला स्तरीय संतमत सत्संग 18 फरवरी से

जिला स्तरीय तेरहवां संतमत सत्संग का आगामी 18 और 19 फरवरी को बहादुरगंज प्रखंड के भाटाबारी में आयोजन को लेकर तैयारी अंतिम दौर में पहुँच गया है। संतमत सत्संग के आयोजक से जुड़े सुत्रों के अनुसार आगामी...

जिला स्तरीय संतमत सत्संग 18 फरवरी से
हिन्दुस्तान टीम,कोसीFri, 14 Feb 2020 12:28 AM
ऐप पर पढ़ें

जिला स्तरीय तेरहवां संतमत सत्संग का आगामी 18 और 19 फरवरी को बहादुरगंज प्रखंड के भाटाबारी में आयोजन को लेकर तैयारी अंतिम दौर में पहुँच गया है। संतमत सत्संग के आयोजक से जुड़े सुत्रों के अनुसार आगामी अठारह फरवरी से दो दिवसीय जिला स्तरीय संतमत सत्संग को लेकर लगभग सभी तैयारी पूर्ण कर ली गयी है। सत्संग स्थल पर विराट प्रवचन मंच और श्रद्धालुओं को बैठने से लिये आकर्षक पंडाल लगाया गया है। जानकार सुत्रों के अनुसार जिला स्तरीय संतमत सत्संग में पूज्यपाद वयासानन्द जी महाराज सहित कई साधु संत शामिल हो रहे हैं जिनके द्वारा संतमत सत्संग में बिहार, बंगाल एवम नेपाल से आने वाले हजारों सत्संगी भक्त को प्रवचन के अमृत ज्ञान प्राप्त करने का अवसर प्राप्त होगा।

सूत्रों ने यह भी बताया कि जिला स्तरीय संतमत सत्संग की भाटाबारी में आयोजन को लेकर महीनों से तैयारी जारी है। इसके लिये पिछले महीने ही सत्संग स्थल का भूमि पूजन और ध्वजारोहण किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें