DA Image
24 अक्तूबर, 2020|6:22|IST

अगली स्टोरी

तेघरिया के लापता युवक का मिला शव

default image

किशनगंज शहर के तेघरिया के रहने वाले युवक 39 वर्षीय रंजीत राय का शव बुधवार की सुबह बिहार-बंगाल की सीमा से सटे मलद्वार रोड श्मशान घाट के पीछे नदी किनारे मिला। मृतक पिछले तीन दिनों से लापता था। सूचना मिलने पर किशनगंज सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल ले जाया गया।

वहां से गुजर रहे आसपास के लोगों की नजर शव पर पड़ी। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। लोगों के द्वारा मृतक के परिजनों को भी घटना की सूचना दी गई। मृतक के छोटे भाई शहर के सिटी तेघरिया के महेंद्र राय ने शव की शिनाख्त की। भाई का शव देखते ही उसके होश उड़ गए। मृतक के भाई महेंद्र ने बताया कि उसका भाई रंजीत मजदूरी करता था। रविवार को ही वह अपने घर से निकला था।

जब वह देर रात तक वापस नहीं लौटा तब जाकर उसकी काफी खोजबीन की गई। अपने दोस्तों व रिस्तेदारों में भी पता लगाया। इसके बाद भी जब युवक रंजीत नहीं मिला तब घर वाले परेशान हो गए और महेंद्र राय ने अपने भाई के लापता होने की सूचना किशनगंज सदर थाना की पुलिस को दी थी। जानकारी के अनुसार आशंका यह भी जतायी जा रही है कि युवक की मौत नदी में डूब जाने के कारण हुई होगी।

श्मशान घाट रोड से मलद्वार जाने के दौरान बंगाल बिहार को जोड़ने वाली पुल ध्वस्त होने के कारण। मलद्वार जाने के लिए कुछ दिनों से नाव का परिचालन शुरू किया गया है। रविवार की देर शाम नाव मलद्वार से किशनगंज आने के दौरान नदी में पलट गई थी। उक्त नाव में रंजीत भी सवार था। नाव में अन्य लोग भी सवार थे जो तैरकर बाहर निकल गये। लेकिन युवक रंजीत का कोई पता नहीं चला। घर वाले भी उसके वापस लौटने की राह तकने लगे थे। लेकिन बुधवार की सुबह नदी किनारे युवक का शव मिला।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dead body of Teghria 39 s missing youth found