ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारखगड़ा मेला में उमड़ रही है भीड़

खगड़ा मेला में उमड़ रही है भीड़

आइये-आइये 15 रुपये में अपनी मन पसंद का सामान खरीदिए...आ गया आप के शहर में देश का मशहूर विज्ञान प्रदर्शनी...ये बाते आप को एतिहासिक खगड़ा मेला में प्रवेश करते ही सुनाई देने लगेगी। भीड़ को अपनी ओर आकर्षित...

खगड़ा मेला में उमड़ रही है भीड़
हिन्दुस्तान टीम,कोसीFri, 06 Mar 2020 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

आइये-आइये 15 रुपये में अपनी मन पसंद का सामान खरीदिए...आ गया आप के शहर में देश का मशहूर विज्ञान प्रदर्शनी...ये बाते आप को एतिहासिक खगड़ा मेला में प्रवेश करते ही सुनाई देने लगेगी। भीड़ को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए बड़े बॉक्स लगाये गये है। बिहार का दूसरा बड़ा एतिहासिक खगड़ा मेला में लोगों की भीड़ उमड़ रही है। मेला ठेकेदार अजय कुमार साहा ने बताया कि मेले की सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है।

लगभग तीन दर्जन सीसीटीवी कैमरा से मेला पर नजर रखा जा रहा है। एक कंट्रोल रूम बनाया गया है। जहां 24 घंटा पुलिस व मेला के कर्मी उपलब्ध रहते हैं। मेला में आने-जानेवाले लोगों की हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है। मेला में सर्कस, चरखा, ब्रेक डांस, चित्रहार, नर्सरी के लिए फूल -पौधे, घर के लिए साज सज्जा, घरेलू एवं किचन के विभिन्न प्रकार के उपकरण छोटे बड़े झूले, बच्चों के लिए बटर बोटिंग आदि मेले का आकर्षण का केन्द्र बना हुआ है। यहां लगे चरखा में बैठने के लिए हर कोई उत्साहित है। वैसे लोग ब्रेक डांस में मस्ती करना पसंद कर रहे है। बच्चों के लिए झूले वाटर बोटिंग, ड्रेगन झुला आदि आकर्षित कर रहा है। मेला में लोगों की उमड़ी भारी भीड़ देखते बन रही है। करीब डेढ़ महीने तक चलने वाले इस मेले में लोग विभिन्न प्रकार के लिए मनोरंजन के के साथ-साथ विज्ञान प्रदर्शनी,खान-पान के अलावा खेल-खिलौने, सौंदर्य प्रसाधन, बर्तन अपनी जरुरत के सामान खरीद रहे हैं। मेले में किस्म किस्म के अचार की दुकानों में महिलाओं की भीड़ उमड़ रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें