ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपार्षदों ने लगाया सौतेला व्यवहार करने का आरोप

पार्षदों ने लगाया सौतेला व्यवहार करने का आरोप

जिला परिषद के योजनाओं में पार्षदों के साथ सौतेला व्यवहार का आरोप लगाते हुए पूर्व जिला परिषद अध्यक्षा रूकैया बेगम सहित अन्य महिला पार्षदों ने सोमवार...

पार्षदों ने लगाया सौतेला व्यवहार करने का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,कोसीMon, 24 Jan 2022 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

किशनगंज | संवाददाता

जिला परिषद के योजनाओं में पार्षदों के साथ सौतेला व्यवहार का आरोप लगाते हुए पूर्व जिला परिषद अध्यक्षा रूकैया बेगम सहित अन्य महिला पार्षदों ने सोमवार को डीएम को एक आवेदन सौंपा है। दिये गये आवेदन के अनुसार वर्तमान जिला परिषद अध्यक्षा द्वारा 50 योजनाओं का पत्र मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी को दिया गया है। योजनाओं के चयन में पार्षदों के भेदभाव जैसी बात लग रही है।

एक क्षेत्र में 13 से 14 योजनाओं की अनुशंसा की गई है। तो अन्य में 1 से 2 योजनाएं ली गई है। क्षेत्र संख्या 7 में एक भी योजना नहीं लिया गया है। कई योजना कार्य अभी बाकी है। दिये गये आवेदन के अनुसार जिला परिषद कार्यालय में बैठने के लिए व्यवस्था नहीं है। महिला पार्षदों ने भेदभाव का भी आरोप लगाया है। वही पार्षदों ने आवेदन से यह भी आरोप लगाया है कि इससे पूर्व के कार्यकाल में बिना विज्ञापन के कम्यूटर ऑपरेटर में एक पद पर बहाली की गई है। आवेदन देने वाले में पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष रूकैया बेगम, निखत परवीण, शहजहां बेगम, खोशी देवी, रजिया बेगम, सोबिन कौशर शामिल थे। पार्षदों ने डीएम से मामले में जांच की मांग की है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें