DA Image
16 जनवरी, 2021|8:03|IST

अगली स्टोरी

दो युवकों पर शोषण का मामला दर्ज

default image

नाबालिग लड़की के पहाड़कट्टा थाना क्षेत्र के दो युवकों पर सामुहिक रूप से शारीरिक शोषण का मामला प्रकाश में आते ही बुधवार को महिला थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया गया है। कांड संख्या 46/20 के तहत साबिर व मुन्ना के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया गया है। मंगलवार को एसपी कार्यालय के पास एक नाबालिग लड़की ने नवजात को जन्म दिया था। इसके बाद नाबालिग लड़की को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

पीड़िता के शिकायत पर महिला थाना पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है। दिए गए आवेदन के अनुसार एक वर्ष पूर्व वर्ष 2019 के सितंबर माह में साबिर नामक युवक चने का खेत दिखाने के बहाने नदी के उस पार ले गया। जहां इच्छा के विरुद्ध दुष्कर्म किया। दोबारा जनवरी माह 2020 में साबिर अपने साथ मो मुन्ना को लेकर गया। जहां साबिर व मुन्ना ने भी शारीरिक शोषण किया। इस करतूत का साबिर मोबाइल में वीडियो रिकॉर्डिंग कर लिया।

जिसके बाद किसी को इस घटना की जानकारी देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली। इस बीच पीड़िता गर्भवती हो गई। जिसके बाद मो मुन्ना अल्ट्रासाउंड कराने के लिए 9 सितंबर को किशनगंज लेकर आया। जहां डाक्टर के द्वारा करीब 35 हफ्ता की गर्भवती बताया गया। आरोपी ने गर्भपात कराने का भी प्रयास किया। मामले को लेकर पंचायती भी हुई । पंचायत में कोई बात नहीं बनी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Case of exploitation filed against two youths