ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, युवक गिरफ्तार

बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, युवक गिरफ्तार

शनिवार देर शाम दिघलबैंक थाना क्षेत्र के दिघलबैंक हाट में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला प्रकाश में आया है। मामला दिघलबैंक हाट में एक युवक द्वारा घर के बाहर खेल रहे एक पांच वर्षीय अबोध बच्ची...

बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, युवक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,कोसीMon, 12 Oct 2020 03:36 AM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार देर शाम दिघलबैंक थाना क्षेत्र के दिघलबैंक हाट में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला प्रकाश में आया है। मामला दिघलबैंक हाट में एक युवक द्वारा घर के बाहर खेल रहे एक पांच वर्षीय अबोध बच्ची के साथ बहला फुसलाकर दुष्कर्म करने के प्रयास का है। ऐसे तो घटना कई दिन पहले की है लेकिन लोकलज्जा के कारण पीड़िता के परिवार वालों ने पुलिस को इसकी सूचना विलंब से दी।

जिसके बाद शनिवार देर शाम पूरे मामले को लेकर दिघलबैंक थाने में आरोपी पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है और दुष्कर्म के आरोपी इकराम अंसारी पिता गुलाम सरवर साकिन दिघलबैंक बाजार को गिरफ्तार करते हुए न्याययिक हिरासत में जेल भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार देर शाम दिघलबैंक हाट में एक साढ़े चार वर्ष की बच्ची के साथ पड़ोस के एक युवक ने उस समय दुष्कर्म का प्रयास किया जब वह बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। लेकिन बच्ची के चीखने चिल्लाने के कारण आरोपी युवक ने उसे छोड़ दिया और बच्ची भागे-भागे अपने घर पहुंच गई। जिसके बाद उस अबोध बच्ची ने घटना के बारे में अपने घर के लोगों को बताया।

घटना की जानकारी के बाद से ही पीड़ित परिवार के लोग एक तरफ जहां बच्ची को लेकर परेशान हैं वहीं दूसरी ओर लोकलज्जा के भय ने भी उन्हें दो दिनों तक रोके रखा। अंतत: शनिवार देर शाम पीड़ित परिवार वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची दिघलबैंक पुलिस बच्ची को अस्पताल ले गई और उसका मेडिकल करवाया तथा बच्ची के बयान के आधार पर आरोपी पर रेप की कोशिश को लेकर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया और रविवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

वहीं एसपी कुमार आशीष के निर्देश पर एसडीपीओ अनवर जावेद भी शनिवार देर रात दिघलबैंक पहुंच पूरे मामले की जानकारी ली तथा आरोपी पर शख्त कार्यवाई का भरोसा बच्ची के परिजनों को दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें