ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनव्या अपहरण का आरोपी महीनगांव से गिरफ्तार

नव्या अपहरण का आरोपी महीनगांव से गिरफ्तार

पूर्णिया जिले में चर्चित नव्या अपहरण कांड के आरोपी शहबाज को एक देशी कट्टा व एक नाइन एमएम का पिस्टल व पांच जिन्दा कारतूस के साथ किशनगंज पुलिस ने शुक्रवार को एसडीपीओ डॉ. अखिलेश कुमार के नेतृत्व में...

नव्या अपहरण का आरोपी महीनगांव से गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,कोसीSat, 12 May 2018 12:18 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्णिया जिले में चर्चित नव्या अपहरण कांड के आरोपी शहबाज को एक देशी कट्टा व एक नाइन एमएम का पिस्टल व पांच जिन्दा कारतूस के साथ किशनगंज पुलिस ने शुक्रवार को एसडीपीओ डॉ. अखिलेश कुमार के नेतृत्व में महीनगांव से गिरफ्तार किया। टीम में पूर्णिया पुलिस भी शामिल थी।

एसपी कुमार आशीष ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता में बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि अपहरण कांड का आरोपी किशनगंज के महीनगांव में छिपा हुआ है। छापेमारी कर आरोपी शाहबाज को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने अपहरण कांड में उपयोग किया गया बीआर11एक्स 3475 नंबर का स्कार्पियो भी जब्त किया।एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी शहबाज पूर्व में गिरफ्तार अपहरण कांड के मुख्य आरोपी आफताब का चचेरा भाई है। शहबाज ने नव्या को पूर्णिया से लाकर किशनगंज के महीनगांव में रखा था। यही से ही फिरौती मांगे जाने की योजना थी। जब अपहरण कांड के तीन आरोपी को पकड़ा गया तब आरोपी शहबाज घबरा गया और दूरभाष पर दूसरे आरोपी से बात की और नव्या को पश्चिम बंगाल के हटवार में लाकर छोड़ दिया। अन्य अपहरणकर्ता नव्या को दूसरे गाड़ी से दालकोला लेकर आये थे। दालकोला में ही गाड़ी बदली गई थी।

शहवाज स्कार्पियो गाड़ी से नव्या को लेकर महीनगांव पहुंचा था। पूछताछ में आरोपी शहवाज ने नव्या को पूर्णिया से अपहरण करने की बात स्वीकार की। एसपी श्री कुमार ने कहा कि छापेमारी टीम में सदर थानाध्यक्ष आफताब अहमद, अवर निरीक्षक संजय तिवारी, पूर्णिया सदर थाना के अवर निरीक्षक मुकेश कुमार, अवर निरीक्षक वरूण कुमार गोस्वामी, एएसआई अमरजीत कुमार, सशस्त्र बल श्याम देव यादव, मनोज कुमार सिंह, मनोज कुमार, चालक अनुरंजन पिंगुआ, उदय कुमार, राहुल कुमार, दीपक शामिल थे। एसपी ने कहा कि टीम में शामिल पुलिस अधिकारियों पुरस्कृत किये जाने की अनुशंसा आईजी से की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें