ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारएसडीपीओ समेत 22 पुलिस कर्मियों को किया पुरस्कृत

एसडीपीओ समेत 22 पुलिस कर्मियों को किया पुरस्कृत

हाल के दिनों में जिले में हुई लूट कांड का सफल उदभेदन किये जाने सहित शराब तस्करी को रोके जाने को लेकर कारगर कदम उठाने वाले जिले के 22 पुलिस कर्मियों...

एसडीपीओ समेत 22 पुलिस कर्मियों को किया पुरस्कृत
हिन्दुस्तान टीम,कोसीSun, 05 Dec 2021 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

किशनगंज | संवाददाता

हाल के दिनों में जिले में हुई लूट कांड का सफल उदभेदन किये जाने सहित शराब तस्करी को रोके जाने को लेकर कारगर कदम उठाने वाले जिले के 22 पुलिस कर्मियों को एसपी कुमार आशीष ने प्रशस्ति पत्र देकर पुरस्कृत किया है। इनमें उद्भेदन की दिशा में टीम का नेतृत्व करने वाले एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी को भी पुरस्कृत किया गया है। वही एसपी कुमार आशीष की पहल पर मद्य निषेध विभाग पटना के द्वारा ठाकुरगंज के थानाध्यक्ष मोहन कुमार को भी पुरस्कृत किया गया है। इन्हें यह पुरस्कार बंगाल के कुख्यात शराब तस्करी का आरोपी शाहीद रजा उर्फ शाहीद प्रधान को पकड़ने में मूख्य भूमिका निभाये जाने के लिए दिया गया है।

वहीं बहादुरगंज थाना क्षेत्र में सोना-चांदी व्यवसायी से जेवरात लूट, पे्रमपुल में गैस एजेंसी के कर्मी से रूपये लूट, कोचाधामन थाना क्षेत्र में पेट्रेाल पम्प कर्मी से रुपये लूट सहित शराब तस्करी की रोकथाम को लेकर टीम के नेतृत्वकर्ता के रूप में अहम भूमिका निभाने वाले एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी को पुरस्कृत किया गया। वही टीम के अन्य सदस्यों को भी पुरस्कृत किया गया। जिसमे बहादुरगंज सर्किल इंस्पेक्टर अमर प्रसाद सिंह, किशनगंज सदर थानाध्यक्ष सतीश कुमार हिमांशु, कोचाधामन थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह, पौआखाली थानाध्यक्ष इकबाल अहमद खान, बहादुरगंज थानाध्यक्ष संजय, टेढ़ागाछ थानाध्यक्ष तरूण कुमार, पौआखाली थाने के सहायक अवर निरीक्षक संजय यादव, तकनिकी सेल के प्रमोद कुमार, सुमित, बहादुरगंज थाना की प्रशिक्षु अवर निरीक्षक खुशबू कुमारी, प्रशिक्षु अवर निरीक्षक निशिकांत, प्रशिक्षु अवर निरीक्षक पल्लवी व एएसआई वीर प्रकाश सिंह को पुरस्कृत किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें