ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार किशनगंजनाबालिग ऑटो चालक के खिलाफ चली सघन मुहिम

नाबालिग ऑटो चालक के खिलाफ चली सघन मुहिम

नाबालिग ऑटो चालक के खिलाफ चली सघन मुहिम फारबिसगंज, निज संवाददाता। शुक्रवार को एसडीपीओ...

नाबालिग ऑटो चालक के खिलाफ चली सघन मुहिम
हिन्दुस्तान टीम,किशनगंजSat, 02 Dec 2023 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

नाबालिग ऑटो चालक के खिलाफ चली सघन मुहिम
फारबिसगंज, निज संवाददाता। शुक्रवार को एसडीपीओ खुसरु सिराज के नेतृत्व में पुलिस ने स्थानीय सुभाष चौक सहित कई चौक चौराहों पर नाबालिग ऑटो चालक के खिलाफ मुहिम चलाया गया। इस मौके पर दर्जनों ऑटो चालक को हिरासत में लिया गया।

इस दौरान बड़ी संख्या में बिना कागज के बाइकर भी जांच के दौरान धाराएं जिनसे जुर्माने की राशि वसूल की गई। इस अभियान में थाना अध्यक्ष आफताब अहमद सहित आधा दर्जन दारोगा एवं पुलिस बल एसडीपीओ के साथ थे। सुभाष चौक सहित शहर के कई चौक चौराहों पर इस अभियान को अंजाम दिया गया। खासकर नाबालिग ऑटो चालकों के खिलाफ जारी इस अभियान से पूरे शहर में हड़कंप मच गया। नाबालिग ऑटो चालक जांच स्थल पहुंचने से पहले ही ईद-गिर्द भागने लगे और छुपने लगे। इस मौके पर एसडीपीओ खुसरु सिराज ने कहा कि यूं तो बिना पेपर के बाइकर की धड़ल्ले से जांच हो रही है मगर नाबालिग ऑटो चालक के खिलाफ पुलिस मुहिम चला रही है। इस तरह के जो भी मामले मिलेंगे उन्हें हिरासत में लिया जाएगा और फिर उनसे जुर्माने की राशि भी वसूल की जाएगी।

एसडीपीओ ने कहा कि नाबालिक ऑटो चालक को लेकर कई परेशानियां होती है। जहां आए दिन घटना दुर्घटना होती है वही ऐसी स्थिति में ना तो यात्री सुरक्षित है और ना ही चालक। ऐसे में खासकर नाबालिक ऑटो चालकों के खिलाफ शक्ति बढ़ती जा रही है और बगैर लाइसेंस किसी भी नाबालिग को ऑटो चलाने का अधिकार नहीं है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें