ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियायुवा शक्ति ने निकाला अर्थी जुलूस

युवा शक्ति ने निकाला अर्थी जुलूस

युवा शक्ति व जनाधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को चौथम में सीएम नीतीश कुमार का अर्थी जुलूस निकाला। इस अवसर पर सरकार विरोधी नारे लगाए गये। कहा कि छह सितम्बर को मुजफ्फरपुर में सांसद पप्पू...

युवा शक्ति ने निकाला अर्थी जुलूस
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याWed, 12 Sep 2018 12:59 AM
ऐप पर पढ़ें

युवा शक्ति व जनाधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को चौथम में सीएम नीतीश कुमार का अर्थी जुलूस निकाला। इस अवसर पर सरकार विरोधी नारे लगाए गये। कहा कि छह सितम्बर को मुजफ्फरपुर में सांसद पप्पू यादव के साथ हुई घटना एक साजिश के तहत की गई थी।इससे पूर्व युवा शक्ति और जनाधिकार पार्टी के कार्यकर्ता एकजुट होकर करुआमोड़ से अर्थी जुलूस निकला गया। इसके बाद ब्लॉक परिसर में जाकर सभा में तब्दील हो गया।

मौके पर युवा शक्ति के कार्यकारी जिलाध्यक्ष गुड्डु कुमार ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था चौपट है। यहां जब एक सांसद सुरक्षित नहीं है तो आम लोंगों का क्या बात किया जाय। जब हत्या, लूट अपहरण की घटनाएं हो रही है। सरकार के संरक्षण में मासूमों के साथ बलात्कार की घटना हो रही है। वहीं युवा शक्ति के प्रखंड अध्यक्ष देवराज कुमार ने कहा कि अब राज्य में कोई सुरक्षित नहीं है। इसके लिए युवाओं को आगे आकर सरकार का विरोध करना होगा।

वहीं जनाधिकार जाप छात्र के जिलाध्यक्ष सुमित कुमार ने कहा कि युवा शक्ति हमेशा गलत का विरोध करती है। उन्होंने कहा कि आमलोंगों के हक के लिए युवा शक्ति संघर्ष करती रहेगी। मौके पर रूपेश कुमार, दारा सिंह चंदन, गोपाल पासवान, अमृत रंजन, नीलेश कुमार, अविनाश कुमार, कुंदन कुमार, विजेंद्र राम, मोहन दास, प्रीतम कुमार, धनंजय, नीतीश, सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें