ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियातेज बारिश से शहर की सड़कों पर जमा हुआ पानी

तेज बारिश से शहर की सड़कों पर जमा हुआ पानी

लगातार तेज बारिश से सोमवार को शहर की कई सड़कें पानी-पानी हो गई। जिससे आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं बारिश से लोगों को गर्मी से राहत भी मिली। शहर के एमजी रोड, स्टेशन रोड, मेन रोड सहित...

तेज बारिश से शहर की सड़कों पर जमा हुआ पानी
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याMon, 16 Sep 2019 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

लगातार तेज बारिश से सोमवार को शहर की कई सड़कें पानी-पानी हो गई। जिससे आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं बारिश से लोगों को गर्मी से राहत भी मिली। शहर के एमजी रोड, स्टेशन रोड, मेन रोड सहित अन्य सड़कों पर बारिश से देखते ही देखते पानी जमा हो गया। सड़क कीचड़मय हो गई। कई सड़कें चलने लायक नहीं रही। ऐसे में लोगों को सड़क पर जमे नाले के गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ा।

हालांकि बारिश खत्म होने बाद धीरे-धीरे पानी सड़क से हटा। शहर के राजेन्द्र चौक से बखरी बस स्टैण्ड तक सड़क पर कीचड़ से लोग परेशान दिखे। जाहिर है कि रेलवे स्टेशन रोड की सड़क जर्जर है। जिससे समस्या है। सदर अस्पताल रोड व महिला थाना के पास भी सड़क पर पानी जमा है। सड़क पर पानी जमा रहने से लोगों को पानी के रास्ते से आने व जाने की मजबूरी है। वहीं बछौता चौक से भदास गांव जाने वाली सड़क पर भी पानी व कीचड़ जमा देखा गया।

बिजली आपूर्ति बाधित रहने से उपभोक्ता परेशान: दोपहर में बारिश के कारण बिजली आपूर्ति भी प्रभावित रही। बारिश शुरू होते ही बिजली भी गुल हो गई। वहीं शहर में शाम में भी करीब आधे घंटे तक बिजली आपूर्ति बाधित रही। सन्हौली, गुलाब नगर में दिन में करीब पांच घंटे तक बिजली आपूर्ति ठप रही। लगातार बिजली गुल रहने से उपभोक्ता खासे परेशान रहे। बारिश खत्म होने के बाद बहुत देर बाद बिजली की आपूर्ति बहाल की गई। हालांकि बारिश के बीच-बीच में बिजली कुछ देर के लिए आती व जाती रही। लोगों को घरों में पानी की भी समस्या रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें