ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियासड़क हादसे में दो युवकों की गई जान

सड़क हादसे में दो युवकों की गई जान

जिले में दो अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में दो युवक की मौत हो गई तो वहीं दो अन्य घायल हो गये। पहली घटना महेशखंूट थाना क्षेत्र के चैधा के पास एनएच 31 पर हुई यहां पिकअप वेन व स्कूटी के बीच टक्कर...

सड़क हादसे में दो युवकों की गई जान
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याSun, 20 Jan 2019 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में दो अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में दो युवक की मौत हो गई तो वहीं दो अन्य घायल हो गये। पहली घटना महेशखंूट थाना क्षेत्र के चैधा के पास एनएच 31 पर हुई यहां पिकअप वेन व स्कूटी के बीच टक्कर में स्कूटी चालक व चैधा निवासी सुमन कुमार (32) की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में स्कूटी पर बैठे सिरजुआ निवासी रंजन कुमार घायल हो गये। जबकि दूसरी घटना चौथम थाना क्षेत्र के करूआ मोड़-बदलाघाट सड़क के बीच जवाहरनगर गांव के पास बाइक दुर्घटना में कैथी निवासी चंदन मालाकार का बेटा रौशन कुमार की मौत हो गई जबकि इस हादसे में राजेश मालाकार का बेटा आदित्य कुमार घायल हो गये। घटना के बाद गांव व घर में कोहरमा मचा है।

चैधा के मृतक व घायल दोनों पैर से विकलांग है। रविवार को सुमन अपने साथी रंजन के साथ स्कूटी से खगड़िया जा रहे थे। इसी दौरान चैधा के पास एनएच 31 पर आमने-सामने टक्कर हो गई। इधर घटना की जानकारी मिलते ही महेशखंूट थानाध्यक्ष मुकेश कुमार वर्मा घटना स्थल पर पहुंचकर दोनों घायलों को ग्रामीणों की मदद से इलाज कराने सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिये। लेकिन सुमन कुमार की मौत रास्ते में ही हो गयी। थानाध्यक्ष ने बताया घटना के बाद पिकअप 407 को जब्त कर लिया गया है। वाहन चालकों को गिरफ्तार कर लिया है।

हादसे में हुई थी मां की भी मौत: मृतक सुमन की मां की मौत भी 2004 में सड़क दुर्घटना में ही महेशखंूट थाना क्षेत्र के चैधा में एनएच 31 पर हुई थी। मृतक के पिता चिरंजीव सिंह ने बताया कि मां की मृत्यु होने के बाद उनका विकलांग बेटा सुमन ट्यूशन करके अपने भाई व दोनों बहन को पढाता था। घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसरा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें