ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियादो छात्र चार दिनों से लापता, घर में कोहराम

दो छात्र चार दिनों से लापता, घर में कोहराम

एसआर डीएवी पब्लिक स्कूल के दशम व नवम वर्ग के दो छात्र पिछले चार दिनों से लापता है। इससे परिजनों में कोहराम मचा है। गायब छात्रों में राजेन्द्र नगर वार्ड संख्या 20 निवासी व्यवसायी रंजीत कुमार चौधरी का...

दो छात्र चार दिनों से लापता, घर में कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याTue, 13 Mar 2018 11:09 PM
ऐप पर पढ़ें

एसआर डीएवी पब्लिक स्कूल के दशम व नवम वर्ग के दो छात्र पिछले चार दिनों से लापता है। इससे परिजनों में कोहराम मचा है। गायब छात्रों में राजेन्द्र नगर वार्ड संख्या 20 निवासी व्यवसायी रंजीत कुमार चौधरी का बेटा ओम प्रकाश कुमार (17) व राजेन्द्र नगर वार्ड संख्या 14 निवासी शिक्षक बुलबुलकांत ठाकुर का लाडला उत्सव राज (16) शामिल है। ओम प्रकाश दशम बोर्ड का परीक्षार्थी है।

जबकि उत्सव राज नवम वर्ग का छात्र है। दोनो के पास मोबाइल है। नौ मार्च की शाम दोनो अपने-अपने घरों से मोबाइल, बेग व कपड़े के साथ खेलने की बात कहकर निकला था। देर शाम तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने इसकी खोजबीन हुई। दो दिन बाद 11 मार्च को पीड़ित परिजनों ने चित्रगुप्त नगर पुलिस में पूरी जानकारी दी।

सात लाख फिरौती की मांग से मची खलबली:

परिजनों ने बताया कि सोमवार की शाम करीब छह बजे उत्सव राज के मोबाइल से उनके मामा को यह मसैज आया कि आपका उत्सव मेरे कब्जे में सही सलामत है। यदि उसे सकुशल चाहते हो तो चुपचाप सात लाख रूपये लेकर आ जाओ। तुम्हें यह पैसा यूपी के बलिया में 36 घंटे के अंदर लेकर आना है। यदि कोई चालाकी की तो इसका शव भी नहीं मिल पाएगा। यह मैसेज आते ही परिजनों में खलबली मच गई। बताया गया कि इसके बाद दोनो के एसपी से मिले। फिर चित्रगुप्त नगर पुलिस को लिखित व मौखिक पूरी जानकारी दी।

मोबाइल व बैग में कपड़ा लेकर गायब:

पीड़ित पिता रंजीत कुमार चौधरी ने बताया कि आठ मार्च को उनका बेटा ओम प्रकाश केन्द्रीय विद्यालय परीक्षा केन्द्र पर दशम बोर्ड की परीक्षा में शामिल हुआ। नौ मार्च की शाम करीब चार बजे प्रतिदिन की भांति घर से वह अपने साथी उत्सव राज के साथ खेलने की बात निकला।

रंजीत ने बताया कि शाम सात बजे तक जब ओमप्रकाश घर नहीं लौटा तो वे उत्सव राज के घर गये तो पता चला कि वह भी गायब है। दो दिनों तक दोनो के परिजन अपने सगे-संबंधियों के यहां खोजबीन करते रहे।

घर पहुंचने पर पता चला कि ओमप्रकाश व उत्सव मोबाइल के साथ बेग में एक सेट कपड़ा लेकर भी गायब हुआ है। कहा कि जब कुछ पता नहीं चला तो पुलिस के शरण में जाना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें