DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेलदौर में आर्म्स के साथ दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

लूट की योजना बना रहे दो बदमाशों को बेलदौर पुलिस ने बुधवार को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक की पहचान सकरोहर गांव के पंकज मिस्त्री व राजकुमार सिंह के रूप में की गई है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पहले पंकज को गिरफ्तार किया। पंकज की निशानदेही पर पुलिस ने फिर राजकुमार को दबोचा। दोनों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस राजकुमार के घर पर छापामारी की।

छापेमारी में पुलिस ने एक देसी पिस्तौल, दस कारतूस, दो लूटे गए मोबाइल, एक बिंडोलिया, एक चाकू एवं एक लीटर के करीब तीन बोतल में विदेशी शराब भी बरामद किया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक तीन बदमाश पुलिस को देखकर भागने में सफल रहे। पुलिस भागे हुए तीनों बदमाशों की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सकरोहर गांव में मंगलवार की देर शाम छापेमारी की।

सूचना मिली थी कि आपराधिक गिरोह किसी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से सकरोहर गांव में एकत्रित हो रहे हैं। सूचना को गंभीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष ने छापेमारी कर यह सफलता हासिल की। आर्म्स एवं शराब बरामदगी मामले में पुलिस स्वयं के लिखित बयान पर मामला दर्ज किया है। दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी की जा रही थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two miscreants with arms caught in Beldor