DA Image
14 जनवरी, 2021|9:27|IST

अगली स्टोरी

खगड़िया में सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत

शहर के एनएच 31 बलुआही बस स्टैंड से पूरब बुधवार की देर रात एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक की पहचान शहर के पटेल नगर वार्ड संख्या 20 के अरविन्द कुमार सिंह के पुत्र प्रशांत कुमार व वार्ड संख्या 18 हाजीपुर मोहल्ला के टुनटुन साह के 20 वर्षीय पुत्र शुभम कुमार के रूप में की गई। वहीं गंभीर स्थिति में जख्मी हाजीपुर धोबी टोला मोहल्ला के श्रवण कुमार के पुत्र पवन कुमार का इलाज बेगूसराय के एक निजी अस्सपताल में चल रहा है।

परिजनों के अनुसार तीनों युवक किसी जरूरी काम से खगड़िया से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रही एक अनियंत्रित गाड़ी ने उनकी बाइक में जोरदार धक्का मार दिया जिससे तीनों सड़क किनारे गिर गए। रात होने के कारण तीनों काफी समय  सड़क पर ही पड़े रहे। इसके बाद किसी ने नगर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर नगर पुलिस ने तीनों को सदर अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने प्रशांत कुमार को मृत घोषित कर दिया। 

वहीं गभीर स्थिति में इालज के लिए शुभम व पवन कुमार को बेगूसराय भेज दिया। लेकिन गुरुवार की सुबह इलाज के दौरान शुभम की मौत बेगूसराय में हो गई। दोनों शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष रामस्वार्थ पासवान ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। घटना की जांच की जा रही है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two bike riders died in road accident in khagaria bihar