DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क पर आवागमन हुआ मुश्किल

सड़क पर आवागमन हुआ मुश्किल

रविवार की दोपहर हुई झमाझम बारिश से शहर की सड़कों पर जलजमाव का नजारा था। चारों ओर पानी ही पानी नजर आ रहा था। इस दौरान जेएनकेटी चौक के निकट हुई जलजमाव के कारण लोगों को आवागमन में भी काफी परेशानी हो रही थी।

खासकर पैदल चलने वालों की तो मानों सामत ही आ गई थी।

क्योंकि लगभग डेढ़ सौ मीटर तक लोगों को एक से डेढ़ फीट पानी के बीच से गुजरना पड़ रहा था। लगभग एक घंटे तक सड़क पर पानी के बीच लोग गुजर रहे थे। खासकर पैदल चलने वालों को बगल से गुजरने वाले टेम्पो व ई रिक्सा के पानी छींटे से लोगों को कपड़ा भींग रहा था। वहीं बारिश के दौरान शहर के थाना रोड, मेन रोड, नगर पालिका रोड आदि मार्गों में भी बारिश के दौरान सड़क पर जल जमाव की स्थिति बनी हुई थी। वहीं लगह जगह लोग कीचड़ से भी परेशान थे।

महेशखूंट व गोगरी में भी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त : चार दिनों से हो रहे लगातार बारिश के कारण गोगरी व महेशखूंट के इलाके में जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। गोगरी नगर पंचायत का कई इलाका जल जमाव के चपेट में आ गया है। गोगरी नगर पंचायत के जमालपुर बाजार का रामपुर रोड लगातार बारिश के कारण जलजमाव के चपेट में है। वहीं नगर पंचायत का वार्ड संख्या 9 का भी मुख्य रास्ता पर कई दिनों से पानी जमा है। जिससे लोगों को आवागमन करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Traffic was difficult on the road