ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियासड़क पर आवागमन हुआ मुश्किल

सड़क पर आवागमन हुआ मुश्किल

रविवार की दोपहर हुई झमाझम बारिश से शहर की सड़कों पर जलजमाव का नजारा था। चारों ओर पानी ही पानी नजर आ रहा था। इस दौरान जेएनकेटी चौक के निकट हुई जलजमाव के कारण लोगों को आवागमन में भी काफी परेशानी हो रही...

सड़क पर आवागमन हुआ मुश्किल
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याSun, 29 Jul 2018 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार की दोपहर हुई झमाझम बारिश से शहर की सड़कों पर जलजमाव का नजारा था। चारों ओर पानी ही पानी नजर आ रहा था। इस दौरान जेएनकेटी चौक के निकट हुई जलजमाव के कारण लोगों को आवागमन में भी काफी परेशानी हो रही थी।

खासकर पैदल चलने वालों की तो मानों सामत ही आ गई थी।

क्योंकि लगभग डेढ़ सौ मीटर तक लोगों को एक से डेढ़ फीट पानी के बीच से गुजरना पड़ रहा था। लगभग एक घंटे तक सड़क पर पानी के बीच लोग गुजर रहे थे। खासकर पैदल चलने वालों को बगल से गुजरने वाले टेम्पो व ई रिक्सा के पानी छींटे से लोगों को कपड़ा भींग रहा था। वहीं बारिश के दौरान शहर के थाना रोड, मेन रोड, नगर पालिका रोड आदि मार्गों में भी बारिश के दौरान सड़क पर जल जमाव की स्थिति बनी हुई थी। वहीं लगह जगह लोग कीचड़ से भी परेशान थे।

महेशखूंट व गोगरी में भी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त : चार दिनों से हो रहे लगातार बारिश के कारण गोगरी व महेशखूंट के इलाके में जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। गोगरी नगर पंचायत का कई इलाका जल जमाव के चपेट में आ गया है। गोगरी नगर पंचायत के जमालपुर बाजार का रामपुर रोड लगातार बारिश के कारण जलजमाव के चपेट में है। वहीं नगर पंचायत का वार्ड संख्या 9 का भी मुख्य रास्ता पर कई दिनों से पानी जमा है। जिससे लोगों को आवागमन करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें