DA Image
28 सितम्बर, 2020|3:50|IST

अगली स्टोरी

चोरों ने 15 लाख के नकदी और जेवरात उड़ाए

default image

शहर के चित्रगुप्तनगर थाना क्षेत्र के टीचर्स कॉलोनी में एक घर में अज्ञात चोरों ने खिड़की के रास्ते घुसकर लाखों नकदी व लगभग पांच लाख रुपए नकदी की चोरी कर ली।

इस संबंध में थाने में चोरी मामले की शिकायत रामपुकारी देवी ने की है। इधर रामपुकारी देवी के पुत्र विनय कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी जब सोमवार की सुबह अन्य दिनों की तरह उठी और कमरे क ी सफाई के लिए बाहर कमरे का गेट खोलकर घुसना चाही तो कमरा बाहर से नहीं खुल रहा था। इसके बाद उन्होंने उसे उठाया। जब विनय ने पूरी ताकत के साथ कमरे में धक्का दिया तो खुला, लेकिन कमरे की हालत क ो देखकर वह दंग रह गए।

विनय ने बताया कि उसके घर में रखे अलमीरा का लॉकर टूटा हुआ था। जब उसने अलमीरा की तलाशी ली तो वे लोग दंग रह गए। बताया कि पूरे परिवार का लगभग 20 भर सोना व बीस भर चांदी के जेवरात गायब थे। वहीं कमरे में रखे एक बक्से व अलमीरा से लगभग पांच लाख रुपए भी गायब थे। उन्होंने बताया कि चोरों ने काफी बारीकी से उसके घर कीछत पर बगल वाले की चारदीवारी से घुसा और खिड़की का ग्रिल खोलकर अंदर प्रवेश किया। इस दौरान चोर ने काफी सावधानी के साथ घटना क ो अंजाम दिया।

चोरी वाले कमरे के बाहर सोई थी रापुकारी : बताया जाता है कि रामपुकारी देवी जिस घर में चोरी हुई थी उस घर के बाहर के हॉल में पलंग पर वह सोई हुई थी। जबकि अन्य कमरे में भी उसके बेटे व अन्य लोग सोए हुए थे। इस दौरान इतनी बारीकी से चोरी होना ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कहीं चोरों ने नशीली स्प्रे का तो छिड़काव नहीं किया।

सीसीटीवी में दिख रहा है चोर: विनय के घर से महज क ुछ ही दूरी पर एक प्ले स्कूल के मुख्य गेट पर सीसीटीवी में चोर के आना व जाना दिख रहा है। सीसीटीवी कैमरे में रात के 12 बजकर 32 मिनट पर एक व्यक्ति पूरी तरह से चेहरा ढंक कर आते हुए दिख रहा है। जबकि 2 बजकर 48 मिनट में एक व्यक्ति वापस जाते हुए दिख रहा है। ऐसे में चोरी की घटना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती होगी।

इधर घटना के बाद पुलिस ने सूचना पाते ही पहुंचकर चोरी क ी घटना की जानकारी ली। थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Thieves blew cash and jewelery worth 1 5 million