ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियाविवादित जमीन की फसल होगी जमा

विवादित जमीन की फसल होगी जमा

गोगरी एसडीओ के द्वारा ट्रस्ट के विवादित भू खंड का रिसीवर नियुक्त किए जाने के निर्देश पर शनिवार को सीओ अमित कुमार एवं थानाध्यक्ष राजीव कुमार लाल सठमा जाकर जमीन का निरीक्षण...

विवादित जमीन की फसल होगी जमा
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याSat, 16 Nov 2019 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

गोगरी एसडीओ के द्वारा ट्रस्ट के विवादित भू खंड का रिसीवर नियुक्त किए जाने के निर्देश पर शनिवार को सीओ अमित कुमार एवं थानाध्यक्ष राजीव कुमार लाल सठमा जाकर जमीन का निरीक्षण किया।

निरीक्षण में सीओ ने धार्मिक न्यास परिषद के 1 बीघा 1 कट्ठा जमीन पर लगी धान की फसल को अंचल प्रशासन के देखरेख में कटवाने का निर्देश दोनों पक्षों को दिया। उल्लेखनीय है कि सठमा मौजे में खाता नंबर 4 एवं 107, खेसरा 308 एवं 314 पर गांव के ही बुद्घन शर्मा एवं श्यामसुंदर शर्मा दोनों अपना-अपना दावा ठोंक रहे है। दोनों पक्षों की दावेदारी के मद्देनजर एसडीओ ने सीओ को धारा 144 के तहत मामला संधारित किए जाने की जानकारी देते हुए धारा 146 के तहत जमीन पर लगी फसल को कटवाने के लिए सीओ को रिसीवर नियुक्त किए जाने की जानकारी दी है। एसडीओ ने सीओ को दिए आदेश में लगी धान की फसल बेचकरअंचल नजारत में राशि जमा का निर्देश दिया है। बताया जाता है कि सठमा गांव के श्यामसुदर शर्मा ने एसडीओ को आवेदन देकर ाूमि को धार्मिक न्यास परिषद से वर्ष 2020-21 तक पट्टा पर लेने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें