DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑटो पलटने से दस घायल, दो गंभीर

गुरुवार की दोपहर गोगरी थाना क्षेत्र के मुश्कीपुर के पास एक अनियंत्रित ऑटो के पास के गड्ढे में पलट जाने से उस पर सवार दस यात्री घायल हो गये।

इसमें दो यात्रियों की हालत गंभीर बताई गई है। इसका बाहर इलाज चल रहा है। ऑटो महेशखंूट-जमालपुर मुख्य मार्ग होकर मड़ैया से महेशखंूट की ओर जा रही था। घायलों का गोगरी रेफरल अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ऑटो यात्री से भरा हुआ था। मुश्कीपुर के पास ऑटो चालक का संतुलन बिगड़ जाने से वह पलट गई। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को ईलाज के लिए रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया।

यहां गंभीर हालत देखते हुए उसरी के धर्मवीर कुमार व ईटहरी के बिन्देश्वरी शर्मा को प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। वहीं इटहरी के बुधा देवी, सुलोचना देवी, सुजैना देवी, शिरनियां के सपना कुमारी का रेफरल अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। बताया गया कि कई यात्री को आशिंक रूप से जख्मी थे जो इलाज कराने यत्र-तत्र चले गए। गोगरी थानाध्यक्ष ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त ऑटो को पुलिस ने जब्त कर लिया है। जबकि मौके का फायदा उठाकर ऑटो चालक फरार है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ten injured, two seriously injured by auto-reversal