ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियागंडक नदी में डूबकर किशोरी की मौत

गंडक नदी में डूबकर किशोरी की मौत

मानसी थाना क्षेत्र के जालिम बाबू टोला के पास शनिवार को गंडक नदी में डूबकर बबीता कुमारी (12 वर्ष) की मौत हो...

गंडक नदी में डूबकर किशोरी की मौत
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याSun, 24 Jun 2018 12:51 AM
ऐप पर पढ़ें

मानसी थाना क्षेत्र के जालिम बाबू टोला के पास शनिवार को गंडक नदी में डूबकर बबीता कुमारी (12 वर्ष) की मौत हो गई।

वही घटना में उसकी बड़ी मां आरती देवी (35 वर्ष) बाल-बाल बच गई। परिजनों ने बताया कि बबीता अपनी बड़ी मां के साथ स्नान करने गंडक नदी गई थी। नहाने के दौरान अचानक गहरे पानी में चले जाने से उसकी मौत हो गई। वही बचाने के क्रम में बड़ी मां बेहोश हो गई। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के दो घंटे बाद काफी मशक्कत से शव नदी से बरामद किया गया। सूचना पर बड़ी संख्या में लोग गंडक नदी के तट पर पहुंच गए।

शव बरामदगी के बाद स्थानीय पुलिस पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई। घटना के बाद मृत किशोरी की मां प्रमीला देवी बदहवाश हो गई। उसे अपनी बच्ची का अचानक जुदा होने का गम सता रही थी। बताया गया पिता संजीव चौधरी परदेश में हैं। उसकी मजदूरी से परिवार का जीवनयापन होता है। बबीता की मौत से उसकी तीन अन्य बहन व दो भाई भी बेसुध थे। एकनिया गांव स्थित उसके घर पर सांत्वना देने के लिए आने वाले लोगों की भीड़ लगी थी।

प्रखंड उपप्रमुख हीरालाल यादव व खुटिया सरंपच प्रतिनिधि जयजयराम यादव ने घटना को दुखद बताते हुए जिला प्रशासन से मृतक के आश्रित को अनुग्रह राशि देने की मांग की है। इधर मानसी सीओ धनंजय कुमार ने बताया कि जल्द मृतक के आश्रित को आवश्यक प्रक्रिया पूरी कर अनुग्रह राशि दी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें