DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बैंकों में हड़ताल आज से, एटीएम में मिलेंगे पैसे

वेतन वृद्धि की मांग व बैंकों के प्राइवेट किये जाने के खिलाफ सहित अन्य मांगों को ले यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन के बैनर तले बैंककर्मी बुधवार से दो दिवसीय हड़ताल पर रहेंगे।

यूनियन के नेताओं ने कहा कि वेतन वृद्धि नहीं समेत विभिन्न मांगों को लेकर सरकार से लगातार मांग की जा रही है, लेकिन उनके द्वारा किसी प्रकार की दिलचस्पी नहीं ली जा रही है। इसके विरोध में बैंककर्मी दो दिनों तक हड़ताल पर रहेंगे। बैंकों के दो दिन हड़ताल पर रहने के कारण लोगों को लेन-देन में काफी परेशानी होगी। एसबीआई ऑफिसर्स एसोसिएशन के जोनल सदस्य शिव कुमार ने बताया कि विभिन्न मांगों को लेकर बैंककर्मी एकजुट होकर हड़ताल पर जा रहे हैं।

एसबीआई के मुख्य शाखा प्रबंधक मनोज केसरी ने बताया बैंक ग्राहकों की परेशानी को दूर करने के लिए सभी एटीएम में पर्याप्त पैसे भरे जा रहे हैं। ताकि दो दिनों की हड़ताल से लोगों को परेशानी नहीं हो। हालांकि काफी संख्या में लोगों ने दो दिनों के बैंक की हड़ताल पर रहने को लेकर सोमवार को ही पैसे की निकासी कर ली। बैंकों में दो दिनों की हड़ताल के कारण लोगों को एक खाते से दूसरे खाते राशि भेजने के लिए भी दो दिनों का इंतजार करना पड़ेगा। वही आरटीजीएस भी प्रभावित होगी। एक जून को बैंकों में अधिक भीड़ होने रहने की संभावना जताई जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Strike in banks today, ATMs will meet the money