DA Image
27 सितम्बर, 2020|3:25|IST

अगली स्टोरी

जनसेवा ट्रेन के ब्रेक से निकला धुआं, रोकी ट्रेन

default image

बनमनखी से अमृतसर जा रही 14617 अप जनसेवा एक्सप्रेस ट्रेन के ब्रेक में धुआं देखकर मानसी रेलवे स्टेशन में गुरुवार को बीस मिनट ट्रेन खड़ी रही। जानकारी के अनुसार मानसी-बदलाघाट रेलवे स्टेशन के बीच स्थित चुकती रेलवे ढाला के गेटमैन ने मानसी स्टेशन अधीक्षक को ट्रेन के दो चक्का से धुंआ निकलने की सूचना दी। सूचना पर मानसी रेलवे स्टेशन में ट्रेन को रोककर चक्का की जांच की गई।

जांच के कारण लगभग बीस मिनट तक यह ट्रेन मानसी में रूकी रही। ड्राइवर द्वारा परिचालन के लिए फिट बताए जाने के बाद ट्रेन को खगड़िया रेलवे स्टेशन रवाना किया गया। यह ट्रेन 10:16 बजे मानसी रेलवे स्टेशन आई। लगभग 10:35 बजे रवाना हुई। इधर मानसी रेलवे स्टेशन के अधीक्षक एके मंडल ने बताया कि ट्रेन के दो चक्का से धुआं निकलने की सूचना मिली थी।

नौ घंटे लेट चली दिल्ली-एनजेपी एक्सप्रेस ट्रेन

खगड़िया। दिल्ली से न्यू जलपाईगुड़ी जाने वाली 12524 डाउन एक्सप्रेस ट्रेन अपनी निर्धारित समय से नौ घंटे लेट चली। वही पटना से पूर्णिया कोर्ट जाने वाली 02382 डाउन स्पेशल ट्रेन, 04526 डाउन स्पेशल ट्रेन, जोगबानी से आनंद विहार टर्मिनल जाने वाली 04009 अप स्पेशल ट्रेन, बाड़मेर से गुवाहाटी जाने वाली 15631 डाउन एक्सप्रेस सहित कई अन्य ट्रेनें भी अपनी निर्धारित समय से घंटों विलंब से चली। जिससे रेल यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Smoke came out of brake of public service train stopped train