ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़िया सात निश्चय योजना होगी प्राथमिकता

सात निश्चय योजना होगी प्राथमिकता

जिले के 38 वें डीएम के पद पर शुक्रवार को आलोक रंजन घोष ने योगदान किया है। उन्होंने डीडीसी रामनिरंजन सिंह से प्रभार ग्रहण...


सात निश्चय योजना होगी प्राथमिकता
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याSat, 22 Feb 2020 01:01 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले के 38 वें डीएम के पद पर शुक्रवार को आलोक रंजन घोष ने योगदान किया है। उन्होंने डीडीसी रामनिरंजन सिंह से प्रभार ग्रहण किया।

नवपदस्थापित डीएम श्री घोष को अधिकारियों ने फूलों का गुलदस्ता भेंटकर स्वागत किया। प्रभार ग्रहण करने के साथ ही नए डीएम ने प्रेसवात्र्ता की। जिसमें जिले में विकास योजनाओं को निर्धारित समय में पूरा करने तथा लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर दूर करने की बात कही। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता में सात निश्चय योजना का क्रियान्वयन कराना होगा। इस महात्वाकांक्षी योजना के ससमय निष्पादन को लेकर लगातार मॉनीटरिंग होगी। डीएम ने कहा कि उनकी प्राथमिकता में शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहतर कार्य करना भी होगा। खगड़िया आपदा को लेकर काफी संवेदनशील रहा है। कई बार समस्याएं आई हंै। इन समस्याओं को दूर करने के लिए भी कार्य किया जाएगा। राहत व अन्य कार्यांे को बेहतर तरीके से निष्पादन हो यह हमेशा प्रयास रहेगा। नए डीएम ने कहा कि जिले के विकास के लिए वे अपनी टीम के साथ कार्य करेंगे। उन्हें हमेशा अपनी टीम पर विश्वास रहा है। उन्होंने मीडिया से साकारात्मक सहयोग की अपेक्षा जतायी।

अतिक्रमण हटाने को लेकर होगी कार्रवाई: शहर में अतिक्रमण की समस्या को दूर करने के लिए भी कार्रवाई होगी। शहरी विकास एक महत्वपूर्ण क्षेत्र है। इसके लिए चरणबद्ध व योजनाबद्ध तरीके से कार्रवाई की जाएगी। जिससे शहर समेत जिले के विभिन्न क्षेत्रों में अतिक्रमण की समस्या दूर होगी। जिले के विभिन्न प्रखंडों का भी वे जल्द दौरा करेंगे। जिससे जिले के विभिन्न क्षेत्रों की समस्याओं से अवगत होकर मुख्य समस्याओं का तेजी से निष्पादन किया जा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें