ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियाअस्पताल में राजेन्द्र के परिजनों का हंगामा

अस्पताल में राजेन्द्र के परिजनों का हंगामा

कुख्यात रामानंद यादव के भाई राजेन्द्र यादव के शव को पोस्टमार्टम कराने शनिवार की सुबह पुलिस के साथ आए परिजनों ने सदर अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा...

अस्पताल में राजेन्द्र के परिजनों का हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याSun, 28 Oct 2018 12:12 AM
ऐप पर पढ़ें

कुख्यात रामानंद यादव के भाई राजेन्द्र यादव के शव को पोस्टमार्टम कराने शनिवार की सुबह पुलिस के साथ आए परिजनों ने सदर अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया।

हंगामा कर रहे परिजन पोस्टमार्टम के पहले एसपी को अस्पताल में बुलाने की मांग पर अड़े थे। इस बीच, परिजनों व अन्य लोगों को समझाने गये सदर एसडीपीओ आलोक रंजन के साथ कहासुनी भी हुई। बाद में मामले की नजाकत को समझते हुए डीएम अनिरुद्ध कुमार व एसपी मीनू कुमारी भी अस्पताल पहुंचे। इन पदाधिकारियों के आश्वासन के बाद परिजन शांत हुए। परिजनों का आरोप था कि घटना के इतने घंटे बाद भी एसपी की ओर से सुध नहीं ली गई है। एसपी के आश्वासन के बाद ही वे लोग शव का पोस्टमार्टम कराएंगे। यह कहते हुए परिजन व ग्रामीण शव को पोस्टमार्टम रूम से बाहर निकालकर हंगामा करने लगे।

यहां बता दें कि शुक्रवार की देर शाम अलौली प्रखंड अंतर्गत हथवान पंचायत पंचायत स्थित मोरकाही गांव में अत्याधुनिक हथियार से लैस आधा दर्जन बदमाशों ने कुख्यात रामानंद यादव उर्फ रामानंद पहलवान के छोटे भाई राजेन्द्र यादव को गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना में उनके रिश्तेदार व समस्तीपुर निवासी रवीन्द्र राय घायल हो गये थे। अस्पताल पहुंचे डीएम अनिरुद्घ कुमार, एसपी मीनू कुमारी, एडीएम शत्रुंजय मिश्रा ने परिजनों से मिले। सदर अस्पताल उपाधीक्षक से बात की। मौके पर एसपी ने परिजनों को आश्वस्त किया कि जल्द ही अपराधियों को दबोच लिया जाएगा।

पुलिस छावनी में तब्दील था सदर अस्पताल:अलौली के हथवन निवासी राजेंद्र यादव के शव का पोस्टमार्टम को लेकर खगड़िया पुलिस पहले से ही सतर्क थी। शनिवार की सुबह से ही सुरक्षा को लेकर अस्पताल परिसर में नक्सल अभियान एएसपी राजकुमार राज, सदर एसडीपीओ आलोक रंजन, मुख्यालय डीएसपी अमरकांत झा की अगुवाई में नगर थाना अध्यक्ष रामदुलार प्रसाद, चित्रगुप्त नगर थाना अध्यक्ष प्रियरंजन, मानसी थाना अध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार, मोरकाही थाना अध्यक्ष अविनाश चंद्र समेत अलौली, मुफ्फसिल थाना के बड़ी संख्या में पुलिस मौजूद थे। सदर बीडीओ राजेश कुमार रंजन भी सक्रिय दिखे।

दर्जनों बदमाशों के शामिल होने की आशंका :राजेन्द्र यादव हत्याकांड में एक दर्जन के करीब अपराधियों के शामिल होने की आशंका है। अत्याधुनिक हथियार से लैस छह अपराधी तो गेट होकर अंदर प्रवेश दिया। वहीं कुछ अपराधी बाहर खड़े थे।

कुछ अपराधी गांव के आसपास हर गतिविधियों पर नजर रखे हुए थे।

शाम को राजेन्द्र के घर में आता था पानी: मोरकाही के राजेन्द्र यादव के यहां प्रतिदिन शाम में फिल्ट्रेट पानी आता था। शायद यह जानकारी बदमाशों को पहले से थी। शाम को जब पानी देने वाला पानी पहुंचाकर बाहर गया तभी गेट खुला रहा गया। इसका फायदा उठाकर अपराधी अंदर पहुंचे और घटना को अंजाम दिया।

आधा दर्जन खोखा बरामद: सदर एसडीपीओ आलोक रंजन ने बताया कि घटना स्थल से पुलिस ने आधा दर्जन खोखा बरामद किया है। पुलिस नाकेबंदी कर छापेमारी कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें