Restraint of trains will remain in the periphery of 100 meters - सौ मीटर की परिधि में गाड़ियों के प्रवेश पर रहेगा प्रतिबंध DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सौ मीटर की परिधि में गाड़ियों के प्रवेश पर रहेगा प्रतिबंध

सौ मीटर की परिधि में गाड़ियों के प्रवेश पर रहेगा प्रतिबंध

23 मई को होनेवाले मतगणना के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहेंगे। तीन लेयर में सुरक्षा लगाए जाएंगे। मतगणना केन्द्र के सौ मीटर की परिधि में वाहनों के आवागमन पर पूरी तरह से प्रतिबंध होगा। वहीं यातायात व्यवस्था कोदुरुस्त करने को लेकर एसडीओ व एसडीपीओ को निर्देश दिया गया है।

निर्वाची पदाधिकारी सह डीएम अनिरुद्ध कुमार ने इस संबंध में आदेश जारी किया है। पहले सुरक्षा घेरा में स्थानीय पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की जाएगी। जो मतगणना केन्द्र में प्रवेश करने वाले व्यक्तियों के पहचान की जांच करेंगे। बिना पास वाले को भीतर जाने की अनुमति नहीं होगी।

कार्यपालक पदाधिकारी रहेंगे उपस्थित: मतगणना केन्द्र के भीतर बिजली आपूर्ति निर्बाध रुप से हो इसके लिए डीएम ने बिजली विभाग के ईई अनुभवी जेई व सहायक अभियंता के साथ उपस्थित रहेंगे। ताकि किसी तरह की घटना से निबटा जा सके। हालांकि बिजली विभाग को सुरक्षा प्रमाण पत्र 21 मई की देर शाम ही दे देना है।

टेलीफोन एवं फैक्स की रहेगी व्यवस्था: मतगणना केन्द्र पर टेलीफोन व फैक्स के व्यवस्था भी उपलब्ध कराने का आदेश दिया है। वहीं ब्रॉड बैंड कनेक्शन व फोटो स्टेट मशीन भी लगाए जाएंगे। इसमें प्रेक्षक के लिए एक टेलीफ ोन एवं फैक्स की व्यवस्था, आरओ के लिए दो टेलीफोन एवं एक फैक्स व ब्रॉड बैंड का कनेक्शन लगाये जाएंगे। मीडिया सेंटर के लिए भी दो दूरभाष व एक टेलीविजन सेट लगाए जाएंगे। बीएसएनएल के दो नेटवर्क इंजीनियर व अन्य विभाग के इंजीनियर को भी तैनात किया जाएगा। वहीं वज्रगृह से कांउटिंग टेबल तक ईवीएम ले जाने के लिए सात व वापस लाने के लिए छह मजदूर लगाये जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Restraint of trains will remain in the periphery of 100 meters