ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियागोगरी फीडर से बिजली ठप

गोगरी फीडर से बिजली ठप

जर्जर तार बदलने को लेकर गुरुवार को भी गोगरी फीडर से बिजली आपूर्ति बंद रही। सुबह 10 बजे से बाधित बिजली शाम पांच बजे आई। इस दौरान आम उपभोक्ता तेज धूप व उमस भरी गर्मी में दिनभर परेशान...

गोगरी फीडर से बिजली ठप
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याThu, 16 May 2019 11:36 PM
ऐप पर पढ़ें

जर्जर तार बदलने को लेकर गुरुवार को भी गोगरी फीडर से बिजली आपूर्ति बंद रही। सुबह 10 बजे से बाधित बिजली शाम पांच बजे आई। इस दौरान आम उपभोक्ता तेज धूप व उमस भरी गर्मी में दिनभर परेशान रहे।

उपभोक्ताओं ने बताया कि बिजली विभाग ने सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक बिजली बाधित करने की घोषणा की है, लेकिन गोगरी एवं इसके आसपास के इलाके में 10 बजे से पहले एवं पांच बजे शाम के बाद भी गुरुवार को बिजली नहीं मिली। इसके कारण लोगो की परेशानी और भी बढ़ी रही। गौरतलब है कि गोगरी फीडर के लाइन में बार-बार फॉल्ट होने के बाद गोगरी का बिजली रह-रह कर बाधित हो जाती थी। इसमे सुधार के उद्देश्य से विभाग ने 14 मई से 11 हजार के जर्जर तार बदलने का काम शुरू किया है। बताया गया कि यह काम 18 मई तक चलेगा।

इस दौरान सुबह दस बजे से शाम पांच बजे तक गोगरी फीडर का बिजली आपूर्ति बाधित कर जर्जर तार बदलने का कार्य किया जा रहा है। अभी 11 हजार का तार बदलने का कार्य महेशखूंट के इलाके में चल रहा है। दिनभर बिजली आपूर्ति बाधित रहने के कारण उपभोक्ता बिना बिजली के ही दिन में उमस भरी गर्मी काट रहे है। इधर सहायक विद्युत अभियंता शशिकांत राय ने बताया कि गोगरी के लोगों को निर्बाध बिजली देने के लिए जगह-जगह लगे जर्जर तार को बदलने का काम किया जा रहा है। यह 18 मई तक चलेगा। 18 मई के बाद गोगरी फीडर के उपभोक्ताओ को बिजली की आपूर्ति सामान्य कर दी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें