People were aghast for eight hours on NH 31 - एनएच 31 पर जाम से आठ घंटे हलकान रहे लोग DA Image
15 दिसंबर, 2019|2:50|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एनएच 31 पर जाम से आठ घंटे हलकान रहे लोग

एनएच 31 पर जाम से आठ घंटे हलकान रहे लोग

एनएच 31 पर लोगों को जाम की समस्या से निजात नहीं मिल रही है। बुधवार को लगभग आठ घंटे एनएच पर जाम की समस्या से जूझना पड़ा। शहर के बलुवाही बस स्टैंड के पास सुबह लगभग आठ बजे सड़क के गड्ढे में एक ट्रक खराब हो गया। ट्रक खराब होते ही आवागमन वन वे हो गया। जल्दी निकलने की आपाधापी में एनएच पर बेतरतीब कई गाड़ियां खड़ी हो गई।

जिससे देखते ही देखते लगभग दस किलोमीटर लंबा जाम लग गया। बाइक व पैदल लोग सड़क की कच्ची रास्ते होकर किसी तरह निकल रहे थे। एक ट्रक कच्ची रास्ते से निकलने के चक्कर में दुर्घटना से बाल-बाल बचा।

एक माह में आधा दर्जन बार एनएच पर लगा महाजाम: एनएच 31 पर पिछले एक माह में चौथी बार महाजाम लगा। जिसके कारण एनएच पर करीब दस किलोमीटर तक वाहनों की लम्बी लाइन लग गई। सदर प्रखंड के रहीमपुर गांव से लेकर मानसी प्रखंड के घरारी गांव तक एनएच पर गाड़ियां खड़ी थी। जाम की बात करें तो इससे पहले गत 30 नंवबर को भी पांच घंटे से अधिक समय तक लोगों को जाम में परेशानी झेलनी पड़ी।इसके अलावा गत 9, 14, 16, 21, 23 और 25 नवंबर को जाम लग गया। लगातार एनएच पर जाम की समस्या लंबी दूरी की यात्रा करने वाले को खासा परेशान कर रहा है।

कई बाइक सवार क्लेक्ट्रेट के पास रेल लाइन पार कर दूसरे रास्ते से निकले: एनएच 31 पर जाम की भयावहता को देखकर बाइक सवार जान हथेली पर लेकर क्लेक्ट्रेट के पास मानव रहित रेलवे ढाला पारकर संसारपुर-मानसी सड़क होकर निकले। वही पैदल भी लोग रेल लाइन पारकर छोटी गाड़ियां पकड़कर अपने गंतव्य की यात्रा के लिए मजबूर दिखे।

एनएच 31 के गड्ढे भरने में एनएचआई कर रही है खानापूर्ति : बलुवाही बस स्टैंड के पास एनएच 31 के बड़े-बड़े गड्ढे भरने में एनएचआई महज खानापूर्ति कर रही है। एक माह पहले एनएच के गड्ढे में राबिश डाला गया। जो कुछ ही दिनों में धूल बनकर उड़ गई। वही एक पखवाड़ा पहले सड़क के गड्ढे में गिट्टी डाला मरम्मत की जा रही थी। लेकिन कुछ ही दिनों में सड़क के गड्ढे में डाली गई गिट्टी का पता नहीं चल रहा है। मुफ्फसिल थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बस स्टैंड के पास ट्रक खराब होने के कारण एनएच पर जाम लगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:People were aghast for eight hours on NH 31