ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियालगातार बिजली कटौती से लोग हो रहे परेशान

लगातार बिजली कटौती से लोग हो रहे परेशान

जिले में बिजली आपूर्ति का हाल खस्ता है। यह कहना कोई गलत नहीं होगा। शहरी इलाके में भी निर्बाध रूप से उपभोक्ताओं को बिजली नहीं मिल रही है। ऐसे में देहाती क्षेत्र में बिजली आपूर्ति की स्थिति को जाना जा...

लगातार बिजली कटौती से लोग हो रहे परेशान
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याWed, 15 Jul 2020 03:53 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले में बिजली आपूर्ति का हाल खस्ता है। यह कहना कोई गलत नहीं होगा। शहरी इलाके में भी निर्बाध रूप से उपभोक्ताओं को बिजली नहीं मिल रही है। ऐसे में देहाती क्षेत्र में बिजली आपूर्ति की स्थिति को जाना जा सकता है। मंगलवार को शहरी क्षेत्र की बात करें तो सुबह नौ बजकर छह मिनट पर जो बिजली कटी वह 15 मिनट के बाद आई। वहीं दिन में 11 बजकर 30 मिनट पर फिर बिजली गुल हो गई। हालांकि पांच मिनट में ही बिजली फिर आ गई।

वहीं दोपहर एक बजकर सात मिनट पर बिजली फिर गायब हो गई। इसके बाद दोपहर दो बजकर आठ मिनट पर बिजली कटी तो पांच निमट के बाद बिजली आई। शाम में भी समस्या रही। जब से गर्मी शुरू हुई है तब से बनी है। स्थिति यह है कि सुबह से लेकर शाम तक में कई बार बिजली कटती है। कभी पांच मिनट तो कभी दस मिनट के बाद बिजली आ जाती है। बिजली आने-जाने से उपभोक्ताओं को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जबकि अधिकारी पर्याप्त पावर की बात कह रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें