ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियादो वर्षीय डीएलएड में 21 जून तक नामांकन

दो वर्षीय डीएलएड में 21 जून तक नामांकन

रामगंज संसारपुर के डायट में दो वर्षीय डीएलएड (डिप्लोमा इन एलीमेंट्री एजुकेशन) में नामांकन के लिए दूसरी सूची जारी होने के साथ ही एडमिशन भी शुरू है। दूसरी सूची के अभ्यर्थियों को नामांकन के लिए 21 जून...

दो वर्षीय डीएलएड में  21 जून तक नामांकन
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याWed, 20 Jun 2018 12:23 AM
ऐप पर पढ़ें

रामगंज संसारपुर के डायट में दो वर्षीय डीएलएड (डिप्लोमा इन एलीमेंट्री एजुकेशन) में नामांकन के लिए दूसरी सूची जारी होने के साथ ही एडमिशन भी शुरू है। दूसरी सूची के अभ्यर्थियों को नामांकन के लिए 21 जून तक का समय दिया गया है।

दूसरी सूची में शेष बचे सौ सीट के लिए अभ्यर्थियों के नाम जारी किए गए हैं। बता दें कि यहां डीएलएड के सत्र 2018-19 के लिए 150 सीट निर्धारित है। पहली सूची के केवल 50 अभ्यर्थियों ने ही नामांकन लिया है। शेष सौ सीट में नामांकन के लिए दूसरी सूची जारी की गई। पहली सूची के अभ्यर्थियों का नामांकन 15 जून तक लिया गया था। कोटिवार अभ्यर्थियों की सूची जारी की गई है। मंगलवार को सूची देखने के लिए अभ्यर्थियों की भीड़ लगी रही। इधर डायट के प्राचार्य शंभूनाथ सिंह ने बताया कि दूसरी सूची में शामिल अभ्यर्थियों का नामांकन 21 जून तक लिया जाएगा। इसके बाद उनके दावे को नहीं माना जाएगा। सीट रिक्त रहने पर तीसरी सूची जारी की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें