DA Image
29 नवंबर, 2020|4:01|IST

अगली स्टोरी

लापता व्यक्ति का दूसरे दिन भी सुराग नहीं

default image

घटना के दूसरे दिन भी एसडीआरएफ टीम के लाख प्रयास बाद नौका दुर्घटना में लापता युवक का सुराग अभी तक नहीं मिल सका है। गंगा की उफान व नदी की धारा की तेज रफ्तार के सामने खोजने के हर प्रयास विफल साबित हुई। डीएम आलोक रंजन घोष के आदेश के आलोक में घटना के दूसरे दिन मंगलवार की सुबह एसडीआरएफ की कई टीम गंगा घाट अगुवानी पहुंची। नौका दुर्घटना स्थल के आसपास दिनभर काफी खोजबीन की गई।

लेकिन लापता व्यक्ति का सुराग नहीं लग सका। प्राप्त जानकारी के अनुसार गत सोमवार की शाम करीब साढ़े तीन बजे गंगा घाट अगुवानी-सुल्तानगंज के बीच मध्य धारा में नदी की तेज धारा के कारण नौका असंतुलित हो गई। हालांकि मौके पर यंत्र चालित नौका में उपस्थित नाविक नौका संभालने का अथक प्रयास किया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। जिसके बाद नाव महासेतु के पीलर से जा टकरायी। इस घटना में दो यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये। साथ ही परबत्ता के तेमथा राका निवासी अभी तक लापता बताए जा रहे हैं।

इधर गोगरी एसडीओ सुभाषचंद्र मंडल ने बताया कि प्रशासनिक स्तर से लापता व्यक्ति श्रवण ठाकुर की खोज के लिए लगातार प्रयास जारी है। पर, मंगलवार की शाम तक शव बरामद नहीं किया जा सका है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:No clue of missing person even on second day