ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियाहत्या से परिजनों में कोहराम

हत्या से परिजनों में कोहराम

थाना क्षेत्र के हथवन पंचायत में दूध व्यवसायी प्रद्युम्न यादव की हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना के दूसरे दिन गुरुवार को भी गांव में दहशत का माहौल रहा। गुरुवार को पुलिस ने प्रद्युम्न...

हत्या से परिजनों में कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याFri, 24 Jan 2020 12:16 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के हथवन पंचायत में दूध व्यवसायी प्रद्युम्न यादव की हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना के दूसरे दिन गुरुवार को भी गांव में दहशत का माहौल रहा। गुरुवार को पुलिस ने प्रद्युम्न यादव के शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। मृत दूध व्यवसायी के भाई पंकज यादव ने परिवार के ही ठीठर यादव पर मजदूरी के पैसे मांगने के विवाद में हत्या का आरोप लगाया। इधर थानाध्यक्ष संजय कुमार विश्वास ने बताया कि परिजनों द्वारा अब तक प्राथमिकी के लिये आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन के आलोक में अभियुक्तों की जल्द गिरफ्तारी होगी।

कैसे होगा भरण-पोषण : प्रद्दुम्न की हत्या के बाद उसकी पत्नी गंुजन देवी को डेढ़ साल के पुत्र व छह माह की बच्ची के लालन-पालन की चिंता सता रही है। प्रद्युम्न की कमाई से ही परिवार का जीविकोपार्जन चलता था। अब परिवार की भरण-पोषण कैसे होगी लोगों में इसकी चिंता है। पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव के लोग भी घटना से खासा सकते में हैं।

हथवन पंचायत में 26 दिनों में दो की हत्या : हथवन पंचायत में पिछले 25 दिनों में पंचायत मुखिया सहित दो की हत्या हो चुकी है। उल्लेखनीय है कि बदमाशों ने गत 28 दिसम्बर को पंचायत के मुखिया लालो यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वह घटना भी सतघट्टा गांव में ही हुई थी। इस घटना के 26वें दिन प्रद्दुम्न यादव की हत्या कर दी गई। वह दूध का कारोबार करता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें