ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियाविधायक समर्थकों ने हटाया अवरोधक

विधायक समर्थकों ने हटाया अवरोधक

मंगलवार की शाम विधायक पन्नालाल पटेल व उनके समर्थकों द्वारा डुमरी पुल निर्माण एजेंसी के बेस कैंप में पहुंचकर हंगामा किये जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि इस दौरान विधायक के समर्थकों ने पुल...

विधायक समर्थकों ने हटाया अवरोधक
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याTue, 20 Nov 2018 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार की शाम विधायक पन्नालाल पटेल व उनके समर्थकों द्वारा डुमरी पुल निर्माण एजेंसी के बेस कैंप में पहुंचकर हंगामा किये जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि इस दौरान विधायक के समर्थकों ने पुल निर्माण कंपनी के अधिकारी की गाड़ी की हवा भी खोल दी। इसके बाद इन समर्थकों ने कार्य एजेंसी के हाइड्रा गाड़ी के चालक को कब्जे में लेकर पुल पर रखे अवरोधक को हटाकर कई वीआपी गाड़ियों को पार कराया।

पुल निर्माण कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर केके रंजन ने बताया कि घटना की जानकारी से डीएम को अवगत करा दिया गया है। बताया कि तब से पुल खुला है। बताया गया कि मंगलवार की शाम सोनवर्षा घाट डुमरी पुल के पास कई वीआईपी गाड़ियां खड़ी थी, लेकिन पुल नही खोले जाने पर ये गाड़ियां पुल पार नहीं हो रही थी। बताया गया कि इसी बीच किसी ने स्थानीय विधायक को मोबाइल से घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलने पर विधायक बाइक से अपने समर्थकों के साथ उसराहा घाट के पुल निर्माण कंपनी के बेस कैंप पहुंचे।

आरोप है कि यहां विधायक व उनके समर्थकों ने कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया। इसके बाद विधायक समर्थकों ने पुल पर रखे अवरोधक को जबरन हटवाकर गाड़ियों को पार करवाया। उल्लेखनीय है कि सोमवार की देर शाम कार्य एजेंसी ने पुल पर चार चक्का हल्के वाहनों की आवाजाही की अनुमति दी थी। लेकिन अनुमति के चार घंटे के बाद ही वरीय अधिकारियों के निर्देश पर कार्य एजेंसी आवाजाही बंद करवा दी। बावजूद मंगलवार को केन्द्रीय मंत्री का काफिला को अवरोधक हटाकर पार करवा गया।

विधायक श्री पटेल से उनका पक्ष लेने का प्रयास किया गया लेकिन उनका मोबाइल स्वीच ऑफ मिला। इधर डीएम अनिरूद्ध कुमार ने बताया कि एनएच के कार्यपालक अभियंता ने उनसे पुल पर विधि-व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस की मांग की है। उनकी इस पर पैनी नजर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें