ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियामारकेंडे समाज को मिले अनुसूचित जाति का दर्जा

मारकेंडे समाज को मिले अनुसूचित जाति का दर्जा

मारकेंडे मुनी समाज की आवाज को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तक पहुचाएंगे। यह बातें रविवार को मध्य विद्यालय, कैरिया में आयोजित मारकेंडे मुनी जिला सम्मेलन को संबोधित करते हुए विधायक रामानंद प्रसाद...

मारकेंडे समाज को मिले अनुसूचित जाति का दर्जा
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याMon, 15 Oct 2018 01:21 AM
ऐप पर पढ़ें

मारकेंडे मुनी समाज की आवाज को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तक पहुचाएंगे। यह बातें रविवार को मध्य विद्यालय, कैरिया में आयोजित मारकेंडे मुनी जिला सम्मेलन को संबोधित करते हुए विधायक रामानंद प्रसाद सिंह ने कही। उन्होंने पसराहा थानाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह की हत्या को इलाके के लिए दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि वर्तमान सरकार में अपराधियों के मंसूबे को सफल नहीं होने दिया जाएगा।

मारकेंडे समाज के युवा प्रदेश अध्यक्ष पप्पू मारकेंडे, जिलाध्यक्ष बहादुर मुनी, सुर्जी मुनी आदि नेताओ ने इस समाज के लोगों को अनुसुचित जाति का दर्जा दिलाने की मांग विधायक से की। विधायक ने उनकी मांग सरकार तक पहुंचाने का आश्वासन दिया। मंच संचालन रविन्द्र मुनी ने की। इस मौके पर उपप्रमुख निरंजन यादव, मीडिया प्रभारी बब्बू हजारी, पूर्व मुखिया जयजयराम चौधरी, हलेश्वर यादव, प्रो कृष्णदेव यादव, प्रखंड अध्यक्ष धु्रव कुमार शर्मा,मणीभूषण राय, विजय चौधरी, सुबोध साह आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें