ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियापूछताछ में खुलेंगे कई और राज

पूछताछ में खुलेंगे कई और राज

सीएसपी संचालक से 3.76 लाख रूपए लूट व पुलिस पर फायरिंग मामले में गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ के बाद कई अन्य राज खुलने की संभावना है।हालांकि प्राथमिक तौर पर बदमाशों ने बीते कुछ दिन पूर्व ही एक शिक्षक से...

पूछताछ में खुलेंगे कई और राज
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याTue, 17 Mar 2020 12:01 AM
ऐप पर पढ़ें

सीएसपी संचालक से 3.76 लाख रूपए लूट व पुलिस पर फायरिंग मामले में गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ के बाद कई अन्य राज खुलने की संभावना है।हालांकि प्राथमिक तौर पर बदमाशों ने बीते कुछ दिन पूर्व ही एक शिक्षक से रुपए लूटने के बाद हत्या करने के मामले में भी अपनी संलिप्तता स्वीकारी है। इसके अलावा पूर्व में चौथम थाना क्षेत्र के मालपा के निकट लूट व डकैती मामले में भी इनके संलिप्तता की बात सामने आ रही है। जबकि अन्य लूट मामलों के आरोपियों के साथ इन लोगों की सांठगांठ की भी संभावना जताई जा रही है।

जिले क ी सीमा को किया गया था सील: सीएसपी संचालक से लूट के बाद एसपी के निर्देश पर जिले के सभी सीमावर्ती जिलों की सीमा को सील कर दिया गया था। जिससे बदमाश भाग न सके। उल्लेखनीय है कि बीते कुछ माहों में सीएसपी संचालक के साथ कई लूट की घटनाएं हो चुकी थी। गत 13 फरवरी की देर शाम को लगमा गांव में घर में घुसकर एक सीएसपी संचालक धमेंर्द्र कुमार का दो लाख 14 हजार रुपये लूट लिया। 3 फरवरी को भी मालपा हाई स्कूल के समीप अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने बंधन बैंक कर्मी को दिनदहाड़े एक लाख 60 हजार रुपये लूट लिया था। इसके अलावा भी कई घटनाएं हो चुकी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें