ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियामहेशखूंट: सड़क हादसे में दो की मौत

महेशखूंट: सड़क हादसे में दो की मौत

महेशखूंट थाना क्षेत्र अंतर्गत मदारपुर स्थित मुख्य सड़क पर ट्रक की ठोकर लगने से दो युवकों की मौत हो गई। मृत युवकों में गोगरी थाना क्षेत्र के जमालपुर बाजार के मो. जुल्फकार व मो. मुश्ताक शामिल हैं। ...

महेशखूंट: सड़क हादसे में दो की मौत
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याThu, 04 Jun 2020 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

महेशखूंट थाना क्षेत्र अंतर्गत मदारपुर स्थित मुख्य सड़क पर ट्रक की ठोकर लगने से दो युवकों की मौत हो गई। मृत युवकों में गोगरी थाना क्षेत्र के जमालपुर बाजार के मो. जुल्फकार व मो. मुश्ताक शामिल हैं। घटना बुधवार की देर संध्या की है। मिली जानकारी के अनुसार जमालपुर गोगरी नगर पंचायत के वार्ड नंं 17 के रहने वाले मो. जमाल के 25 वर्षीय पुत्र मो. जुल्लो उर्फ जुलफकार व मौ. मुश्ताक महेशखूंट स्थित अपनी मोबाइल दुकान से बाइक से घर वापस लौट रहा था।

मदारपुर गांव के पास सामने से तेज गति से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार जुल्लो व मो. मुश्ताक को जोरदार ठोकर मार दी। जिससे जुल्लो उर्फ जुल्फकार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही गंभीर रूप से घायल मो. मुश्ताक को स्थानीय लोग इलाज के लिए ले जा रहे थे कि रास्ते मे उसकी मौत हो गई। महेशखूंट थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है। इधर घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें