Maheshkunt miscreants firing - महेशखूंट: बदमाशों ने की फायरिंग DA Image
12 दिसंबर, 2019|8:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महेशखूंट: बदमाशों ने की फायरिंग

default image

महेशखंूट थाना क्षेत्र के पटेल हाईस्कूल के पास बुधवार को हथियारों से लैस अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े कई चक्र हवाई फायरिंग की। हवाई फायरिंग के बाद पटेल हाईस्कूल के पास अफरातफरी मच गई। मिली जानकारी के अनुसार हथियारों से लैस तीन-चार की संख्या में बदमाशों ने पहले पटेल हाईस्कूल के पास दो हवाई फायरिंग की। इसके बाद महेशखूंट बाजार के केशव चौक के पास एक हवाई फायरिंग की गई।

हवाई फायरिंग के बाद महेशखंूट के व्यवसायियों के अलावा राहगीरों में भी दहशत फैल गया। थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर मामले की छानबीन की गई। स्थानीय लोगों से पूछताछ भी हवाई फायरिंग को लेकर की गई, लेकिन बदमाश कौन था कोई नहीं बताया। वही इस संबंध में किसी भी व्यक्ति द्वारा आवेदन ही दिया गया है। उल्लेखनीय है कि पिछले दो महीने के अंदर बदमाशों द्वारा बाजार में कई बार हवाई फायरिंग की गई है। जिसके कारण बाजार के व्यवसायियों में खासा दहशत व्याप्त है।

गत 10 नवंबर को मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष ममता देवी के घर पर बदमाशों ने रात के अंधेरे अंधाधुंध फायरिंग की थी। जिसमें मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष के पति सह पूर्व मुखिया राजेश चौरसिया बाल-बाल बचे थे। घटना के बाद फायरिंग करने वाले सभी बदमाश फरार हो गये। लेकिन अब तक गिरफ्तारी नहीं होने के कारण बदमाशों का मनोबल दिन ब दिन बढ़ रहा है। बाजार में बढ़ती घटनाओं के विरोध में व्यवसायियों ने सड़क पर उतरकर अपना गुस्सा व्यक्त किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Maheshkunt miscreants firing