Khagadia Young man strangled to death - खगड़िया: युवक की गला दबाकर हत्या DA Image
14 दिसंबर, 2019|6:08|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खगड़िया: युवक की गला दबाकर हत्या

खगड़िया: युवक की गला दबाकर हत्या

जिले के गंगौर थाना क्षेत्र अन्तर्गत पहरजा बहियार में मंगलवार की रात बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर दी। मृत युवक बेगूसराय जिले के बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर बालाचक गांव निवासी रामशरण शर्मा के 25 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार शर्मा बताया जा रहा है। बुधवार की सुबह बहियार में जब लोग खेत की ओर गए तो अचानक युवक के शव पर नजर पड़ी।

लोगों ने तुरंत इसकी सूचना गंगौर पुलिस को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों से घटना की जानकारी ली। मृत युवक के परिजन राहुल कुमार ने बताया कि रौशन की गला दबाकर हत्या की गई है। हत्या से पहले बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की। वही युवक को जलाने का भी आरोप परिजनों ने लगाया। बताया गया कि मंगलवार को रौशन अपने घर से बलिया बाजार निकला था। इसके बाद देर शाम जब वापस घर नही आया तो उसकी खोजबीन शुरू की गई।

जब कोई पता नहीं चला तो बलिया थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया। परिजनों ने बताया कि रौशन मुख्य रूप से जमीन का कारोबार करता था। इसी दौरान वह पैसे के लेन-देन में कहीं गया हुआ था। गंगौर थानाध्यक्ष परेन्द्र कुमार ने बताया कि इस संबंध में बलिया थाना को सूचना दी गई है।

वही बेगूसराय जिले के बलिया थानाध्यक्ष सिंटू झा ने बताया कि रौशन की मां ललिता देवी ने मंगलवार को थाना में आवेदन देकर घर से जाने के बाद अपने पुत्र के वापस लौटकर नहीं आने की शिकायत की थी। आवेदन में उन्होंने दो लोगों पर आशंका जताई कि उसी ने फोनकर उसे बुलाया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Khagadia Young man strangled to death