ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियाजज ने अधिवक्ताओं का धरना कराया खत्म

जज ने अधिवक्ताओं का धरना कराया खत्म

जिला विधिज्ञ संघ के अधिवक्ताओं का छह सूत्री मांगों को लेकर एक सप्ताह से चल रही अनिश्चितकालीन धरना बुधवार को समाप्त हो गया। प्रभारी जिला जज सह एडीजे प्रथम ने धरना स्थल पर पहंुचकर अधिवक्ताओं के धरना...

जज ने अधिवक्ताओं का धरना कराया खत्म
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याThu, 13 Aug 2020 04:24 AM
ऐप पर पढ़ें

जिला विधिज्ञ संघ के अधिवक्ताओं का छह सूत्री मांगों को लेकर एक सप्ताह से चल रही अनिश्चितकालीन धरना बुधवार को समाप्त हो गया। प्रभारी जिला जज सह एडीजे प्रथम ने धरना स्थल पर पहंुचकर अधिवक्ताओं के धरना को खत्म कराया।

इस दौरान जज ने हाईकोर्ट के आदेश का हवाला देते हुए अधिवक्ताओं से कहा कि तत्काल वर्चुअल कोर्ट चलेंगे। जिसमें सभी तरह के मुकदमों की सुनवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि यह आदेश तीन सप्ताह तक प्रभावी रहेगा। इधर संघ के अध्यक्ष नागेश्वर प्रसाद सिंह, महासचिव महेश कुमार सिंह, उपाध्यक्ष पुलकित यादव, इन्दू भूषण सिंह, कोषाध्यक्ष प्रदीप कुमार, पूर्व पीपी चन्द्रदेव यादव, मृत्युंजय गांधी, पवन श्रीवास्तव, राजदेव पोद्दार, मनोज कुमार राय, नरेश राय आदि अधिवक्ताओं के आश्वासन पर धरना को तत्काल समाप्त कर देने का निर्णय लिया।

इस दौरान अधिवक्ता साधना कुमारी, रेखा कुमारी, संजय कुमार सिंह आदि भी मौजूद थे। अधिवक्ताओं ने कहा कि जिला विधिज्ञ संघ के बैनर तले छह सूत्री मांगों को लेकर धरना चल रहा था। अब धरना खत्म हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें