ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियामासूम संग धरना पर बैठ गई नीतू

मासूम संग धरना पर बैठ गई नीतू

राजस्व कर्मचारी पति दिनेश दास के अपहरण के बाद उनकी पत्नी नीतू देवी सहित अन्य परिजन दहशत में हैं। पति की बरामदगी की मांग को लेकर शनिवार को नीतू देवी अपनी दुमुंही बच्ची के कलेक्ट्रेट पहुंची थी। इस...

मासूम संग धरना पर बैठ गई नीतू
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याSun, 28 Jan 2018 12:17 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्व कर्मचारी पति दिनेश दास के अपहरण के बाद उनकी पत्नी नीतू देवी सहित अन्य परिजन दहशत में हैं। पति की बरामदगी की मांग को लेकर शनिवार को नीतू देवी अपनी दुमुंही बच्ची के कलेक्ट्रेट पहुंची थी। इस दौरान अचानक वह कलेक्ट्रेट परिसर में ही धना पर बैठ गई।

हालांकि इस बीच एसपी मीनू कुमारी ने उन्हें अपने कार्यालय कक्ष में बुलाकर घटना की पूरी जानकारी ली। इधर अपहृत राजस्व कर्मचारी की पत्नी ने बताया कि उनके पति पिछले कुछ माह से काफी तनाव में थे। तनाव में रहने के कारण वे नौकरी छोड़ने की भी बात बीच-बीच में कहते थे। वे लगभग दो घंटे तक एसपी के कार्यालय में रही।

राजस्व कर्मचारी के सहयोगियों से भी अधिकारी ने की बात: सदर डीसीएलआर राकेश रमण ने राजस्व कर्मचारियों के कई सहयोगियों से आवश्यक जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने विभिन्न बिन्दुओं पर जानकारी ली। ताकि यह पता चल पाए कि कहीं राजस्व कर्मचारी का किसी से विवाद उनके नौकरी के कारण तो नहीं था अथवा कोई जबरन उससे जमीन संबंधी कोई काम तो नहीं करवाना चाह रहे थे।

दो हलका की जिम्मेवारी थी दिनेश को: सदर अंचल के हल्का संख्या नौ रहीमपुर मौजा व हल्का संख्या छह के सन्हौली, बछौता आदि मौजा की जिम्मेवारी थी।

अब तक अपहर्ता ने नहीं किया कॉल: अपहृत राजस्व कर्मचारी के परिजनों को अब तक अपहत्र्ता का कॉल नहीं आया है। ऐसे में अपहरण आखिर किस उद्देश्य से हुआ है इसका भी पता नहीं चल पाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें