DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चौथम के नवादा में महिला की हत्या

चौथम के नवादा में महिला की हत्या

चौथम थाना क्षेत्र के नवादा घाट स्थित एक नाव पर बुधवार की सुबह महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। महिला का हाथ व पैर सीमेंट के एक पोल से बंधा हुआ था। उसके शरीर पर जगह-जगह जख्म के निशान थे। महिला की मंगलवार रात ही हत्या कर दी गयी।

मृतका नवादा गांव निवासी मिथुन कुमार साह की पत्नी आरती कुमारी बतायी जा रही है। हत्या का कारण पति का दूसरी महिला से अवैध संबंध बताया गया है। इधर सूचना मिलते ही चौथम थानाध्यक्ष संतोष कुमार सदल बल नवादा घाट पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में ले लिया। फिर उसे पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस संजीदगी से घटना की जांच में जुट गई है। आशंका है कि मंगलवार रात ही आरती की हत्या कर दी गई। इसके बाद शव को ठिकाना लगाने के लिए सीमेंट के बने खंभे में बांधकर नाव पर रखा गया था। उद्देश्य था शव को नदी में डूबाने का। जिससे घटना का साक्ष्य खत्म हो जाय। लेकिन लोगों की आहट सुनकर हत्यारे शव को नाव पर ही छोड़कर भाग गये। नाव पर महिला का शव मिलने की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई। लोगों ने बताया कि पति का दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध का आरती हमेशा विरोध करती थी। इधर घटना के बाद से मृतका के ससुराल वाले फरार हैं।

मृतका के पिता ने दर्ज कराई प्राथमिकी: मृतका आरती के पिता बेला सिमरी गांव निवासी घोलट साह ने आवेदन देकर दामाद मिथुन कुमार साह के अलावा ससुर विनोद साह, सास संगीता देवी व कविता देवी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। घोलट साह ने आरोप लगाया कि अवैध संबंध का आरती विरोध थी। इसी कारण उसकी हत्या कर दी गई। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन के साथ-साथ आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fourth assassination of woman in Navada