ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियाचार माह बाद अपहर्ता के चंगुल से भागा दीपू

चार माह बाद अपहर्ता के चंगुल से भागा दीपू

गोगरी थानार्न्तगत श्री नगर भोजुआ के विलास मंडल का 13 वर्षीय पुत्र दीपु कुमार का अपहरण 18 अक्टूबर 2017 को हुआ था। चार माह के बाद अपहृत दीपू ने अपहर्ता के चंगुल से भागकर अनुमंडल लोक शिकायत पदाधिकारी के...

चार माह बाद अपहर्ता के चंगुल से भागा दीपू
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याTue, 06 Mar 2018 12:34 AM
ऐप पर पढ़ें

गोगरी थानार्न्तगत श्री नगर भोजुआ के विलास मंडल का 13 वर्षीय पुत्र दीपु कुमार का अपहरण 18 अक्टूबर 2017 को हुआ था। चार माह के बाद अपहृत दीपू ने अपहर्ता के चंगुल से भागकर अनुमंडल लोक शिकायत पदाधिकारी के पास अपहरण करने की पूरी कहानी सुनाई। लोक शिकायत पदाधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि विलास मंडल के पुत्र का अपहरण करने की शिकायत लेकर जब गोगरी थाना पहुंचे तो पुलिस एफआईआर दर्ज नही किया था।

पीड़ित परिजनो से लोक शिकायत कार्यालय में रिपोर्ट दायर की। यहां के आदेश पर गोगरी थाना में चार लोगो को नामजद बनाया है। सोमवार को अपहृत दीपु मंडल ने लोक शिकायत कार्यालय पहुंच कर बताया कि उन्हें अपहरण कर्ताओ ने चार माह से बंदी बनाकर इधर उधर छिपाकर रखा। चार मार्च को अपहरण कर्ता दीपू को ट्रेन पर चढ़ा कर असम ले जा रहा था कि रात अपहर्ताओं को सोते देख वह नवगछिया के पास उतर कर भाग गया।

गोगरी पीजीआरओ ने नबालिंग दीपू मंडल को गोगरी पुलिस के हवाले किया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार यादवेन्दु ने बताया कि अपहृत दीपु का 164 बयान कोर्ट में कराया जायगा। पुलिस हर बिन्दुओ पर गंभीरता से जांच कर कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें