ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियानामांकन को ले देर शाम तक मारामारी

नामांकन को ले देर शाम तक मारामारी

11वीं कक्षा में नामांकन की अंतिम दिन शनिवार को स्कूलों व कॉलेजों में मारामारी रही। अंतिम दिन के कारण छात्र व छात्राओं में अफरा-तफरी की स्थिति रही। जाहिर है कि कॉलेजों में 11वीं में नामांकन के साथ ही...

नामांकन को ले देर शाम तक मारामारी
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याSat, 25 Aug 2018 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

11वीं कक्षा में नामांकन की अंतिम दिन शनिवार को स्कूलों व कॉलेजों में मारामारी रही। अंतिम दिन के कारण छात्र व छात्राओं में अफरा-तफरी की स्थिति रही। जाहिर है कि कॉलेजों में 11वीं में नामांकन के साथ ही स्नातक पार्ट टू की परीक्षा फार्म भी भराया गया। इससे भी भीड़ काफी बढ़ी रही। नामांकन काउंटरों पर छात्र व छात्राओं की काफी भीड़ रही।

कोशी कॉलेज में 11वीं कक्षा में नामांकन शुक्रवार से ही लेना शुरू किया गया था। मजह दो दिनों में नामांकन के समय मिलने से भीड़ बढ़ी रही। इससे आपाधापी रही। महिला कॉलेज में भी आवेदन जांच कराने व रसीद कटाने के लिए छात्राओं की भीड़ रही। वहीं कोशी कॉलेज में काउंटरों पर भीड़ उमड़ी रही। छात्राओं के लिए अलग से काउंटर नहीं बनाए जाने से छात्राओं को काफी परेशानी हुई। बता दें कि 11वीं कक्षा में नामांकन का समय 20 से 25 अगस्त तक निर्धारित रखी गई। हालांकि नामांकन की तिथि बढ़ाए जाने की उम्मीद जताई जा रही है।

रसीद कटाने के लिए बनाए गए पांच काउंटर : कोशी कॉलेज में 11वीं +में नामांकन के लिए पांच रसीद काउंटर बनाए गए हैं। आर्ट्स व साइंस संकाय के लिए दो-दो रसीद काउंटर व कॉमर्स संकाय के लिए एक रसीद काउंटर बनाया गया। वहीं फार्म जांच के लिए अलग-अलग काउंटर की व्यवस्था रखी गई। हालांकि लड़कियों के लिए अलग काउंटर की व्यवस्था नहीं थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें