ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियाछह घंटे तक गायब रही बिजली

छह घंटे तक गायब रही बिजली

अलौली एवं आसपास के क्षेत्रों में छह घंटे तक बिजली गायब रही। शुक्रवार की देर रात गई बिजली शनिवार की सुबह आई। इस दौरान उमसभरी गर्मी से उपभोक्ता परेशान रहे। उन्हें अंधेरे में ही रात काटनी...

छह घंटे तक गायब रही बिजली
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याSun, 04 Aug 2019 12:43 AM
ऐप पर पढ़ें

अलौली एवं आसपास के क्षेत्रों में छह घंटे तक बिजली गायब रही। शुक्रवार की देर रात गई बिजली शनिवार की सुबह आई। इस दौरान उमसभरी गर्मी से उपभोक्ता परेशान रहे। उन्हें अंधेरे में ही रात काटनी पड़ी।

बताया गया कि अलौली के बछौता पावर सब-स्टेशन से बिजली नहीं मिलने के कारण लोगों को छह घंटे तक बिजली का दर्शन नहीं हुआ। शुक्रवार की देर रात करीब ढाई बजे गई बिजली दूसरे दिन शनिवार को सुबह साढ़े आठ बजे आई। यहां बता दें कि अलौली क्षेत्र में बिजली बछौता से ही मिलती है। जब बछौता से बिजली नहीं मिलने से लोग परेशान रहे। उपभोक्ता सियाराम, विकेश, सुदेश आदि आदि ने बताया कि बछौता से बराबर बिजली में गड़बड़ी मिल रही हैं। इससे उन लोगों की परेशानी बढ़ गई है।

जेई अभिज्ञान अभिराजन ने भी गड़बड़ी को दुरुस्त कर आपूर्ति शुरू कर दी गई है।

मेघौना में भी बिजली का संकट: अलौली प्रखंड के मेघौना में भी बिजली का संकट है। बताया गया कि मेघौना पंचायत के वार्ड संख्या 11,12 व 18 में तीन दिनों से बिजली गायब है। ग्रामीणों ने बताया कि मेघौना ईदगाह के पास लगे बिजली ट्रांसफार्मर तीन दिनों से खराब रहने के कारण बिजली आपूर्ति नहीं हो पा रही है। हरिपुर जोन के बिजली विभाग के जेई किशोर कुणाल ने बताया कि जल्द ही बिजली चालू करने का प्रयास जारी है। बिजली उपभोक्ताओं की मानें तो इस गांव में बराबर किसी न किसी कारण बिजली बाधित हीं रहती है। विभाग निर्बाध बिजली आपूर्ति की व्यवस्था नहीं सुनिश्चित कर पाती है। हालांकि जेई ने शीघ्र समाधान की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें