ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियाजुआ खेलने के दौरान आठ जुआरी गिरफ्तार

जुआ खेलने के दौरान आठ जुआरी गिरफ्तार

थाना क्षेत्र के हाजीपुर मोहल्ले से बुधवार की देर रात पुलिस ने आठ जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग एक घर में जुआ खेल रहे...

जुआ खेलने के दौरान आठ जुआरी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याFri, 25 Sep 2020 03:43 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के हाजीपुर मोहल्ले से बुधवार की देर रात पुलिस ने आठ जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग एक घर में जुआ खेल रहे हैं।

इसी दौरान एसआई पवन कुमार व अन्य सशस्त्र बलों ने उस घर पर जब छापेमारी की तो एक कमरे में आठ व्यक्ति जुआ खेल रहे थे। पुलिस ने घेराबंदी कर सभी को गिरफ्तार कर लिया। वही गिरफ्तार जुआरी के पास से 17 हजार तीन सौ नकदी, दो बंडल ताश की गड्डी, दरी आदि बरामद किया गया। साथ ही इस धंधे से जुड़े मुख्य सरगना राजीव यादव भागने में सफल रहा। लेकिन रामनगर के साइंटिस्ट उर्फ लल्लन कुमार, शहर के पोस्ट ऑफिस रोड के मनु कुमार, गोलू कुमार, करण कुमार रोहित कुमार, विशाल कुमार उर्फ सोनू, मानवेंद्र मानव तथा हाजीपुर मोहल्ला के मोहम्मद अकबर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सभी गिरफ्तार लोगों को पुलिस ने गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस की कार्रवाई से जुआरियों में हड़कंप देखा जा रहा है। इधर थानाध्यक्ष रामस्वार्थ पासवान ने बताया कि थाना क्षेत्र में जुआ, अवैध शराब समेत किसी भी गैर कानूनी कायोंर् को पनपने नहीं दिया जाएगा। पुलिस इस धंधे में जुड़े लोगों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें