ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियालगातार हो रही भारी बारिश से गोगरी नगर में पानी-पानी

लगातार हो रही भारी बारिश से गोगरी नगर में पानी-पानी

लगातार हो रहे भारी बारिश के कारण गोगरी नगर पंचायत के कई मुहल्ला जलमग्न हो गया। कई मुहल्ले में लोगों के घरों में भी पानी घुस गया है। हालांकि गोगरी नगर पंचायत द्वारा जलजमाव से मुक्ति के लिए सेक्शन मशीन...

लगातार हो रही भारी बारिश से गोगरी नगर में पानी-पानी
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याTue, 01 Oct 2019 12:59 AM
ऐप पर पढ़ें

लगातार हो रहे भारी बारिश के कारण गोगरी नगर पंचायत के कई मुहल्ला जलमग्न हो गया। कई मुहल्ले में लोगों के घरों में भी पानी घुस गया है। हालांकि गोगरी नगर पंचायत द्वारा जलजमाव से मुक्ति के लिए सेक्शन मशीन से लगातार पानी निकाला जा रहा है। लगातार बारिश के कारण गोगरी नगर पंचायत के वार्ड संख्या नौ के उसरी मुहल्ला निवासी शंभू साह सहित कई घरों में पानी घुसा है।

इसके अलावा भी जमालपुर बाजार के निचले इलाके के दुकानों में पानी आ गया है। जिससे सामान बर्बाद हो गया है। कई दुकानदारों के गोदाम में भी बारिश का पानी घुसा है। वार्ड संख्या 15 के शुभम कुमार ने भी इस वार्ड के कई घरों मेंे बारिश का पानी घुसने की बात बतायी है। वही गोगरी के एसडीपीओ कार्यालय भी बारिश के पानी से चारों तरफ से घिर गया है।

इसके इधर नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी आदित्य कुमार ने बताया कि जल जमाव वाले इलाके से सेक्शन मशीन के माध्यम से पानी निकाला जा रहा हैे। ताकि समस्या दूर हो सके। गोगरी में बारिश को लेकर की आपात बैठक: भारी बारिश व बाढ़ की समस्याओं क निदान को लेकर नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी आदित्य कुमार सोमवार को वार्ड पार्षदों के साथ आकस्मिक बैठक की। बैठक में कार्यपालक पदाधिकारी ने पार्षदों से बारिश के कारण जल जमाव पर चर्चा की।

वार्ड पार्षदों ने वार्ड में बारिश के वजह से विभिन्न मुहल्ले में जलजमाव होने की बात कही। वहीं वार्ड संख्या आठ व 11 के पार्षद ने बारिश के साथ-साथ बाढ़ की भी समस्या की बात कही। जिस पर कहा कि बाढ़ की समस्या से निपटने को लेकर सरकार बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत शिविर चला रही है। बारिश थमने के बाद जलजमाव की समस्या से निजात दिलाने के लिए इलाके में पंपसेट लगाकर पानी निकाले जाने की बात कही। बैठक में वार्ड पार्षद मायाराम, मो. रुस्तम अली, भोला मंडल सहित कई पार्षद प्रतिनिधि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें