ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियाभक्ति गीत ने श्रोताओं को किया मंत्रमुग्ध

भक्ति गीत ने श्रोताओं को किया मंत्रमुग्ध

गोगरी के भोजुआ में कृष्ण जन्माष्टमी मौके पर लगने वाले दो दिवसीय मेला मंगलवार को प्रतिमा विसर्जन के साथ ही समापन हुआ। मेला में अंतिम रात्रि सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इसमें कोलकाता ये आए...

भक्ति गीत ने श्रोताओं को किया मंत्रमुग्ध
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याWed, 05 Sep 2018 12:04 AM
ऐप पर पढ़ें

गोगरी के भोजुआ में कृष्ण जन्माष्टमी मौके पर लगने वाले दो दिवसीय मेला मंगलवार को प्रतिमा विसर्जन के साथ ही समापन हुआ। मेला में अंतिम रात्रि सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इसमें कोलकाता ये आए कलाकारों ने भक्ति गीत के जरिये श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।गायिका स्नेहा भारती के गाए गीत एक राधा एक मीरा, यशुमति मैया सें बोले नंदलाला, श्याम तेरी बंसी पुकारे राधा नाम, राधा ढूंढ रही किसी ने मेरा श्याम देखा आदि गीतो को लेागो ने खूब पसंद किया।

कार्यक्रम का उद्घाटन नरेश कुमार सुमन, बिनोद कुमार झा एवं उग्रमोहन झा ने संयुक्त रूप से किया। इस मौके पर कमेटी के संयोजक पप्पु मिश्र, आदित्य कुमार उर्फ चंदू, मनमन बाबा, बच्चन कुमार, आशीश कुमार, हर्शित गोलू, रवि आदि मौजूद थे। वही बलतारा में जन्माष्टमी के मौके पर लौगा में श्री कृष्ण नाटय कला परिषद के द्वारा नाटक गरीबो की चीख का मंचन किया गया। इसका उद्घाटन युवाशक्ति के प्रदेश अध्यक्ष नागेन्द्र सिंह त्यागी व जनअधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष कृश्णानंद यादव ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें