ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियाडिप्रेशन के शिकार युवक ने फंदा लगा की खुदकुशी

डिप्रेशन के शिकार युवक ने फंदा लगा की खुदकुशी

नगर थाना क्षेत्र के पटेलनगर मोहल्ले में मंगलवार की सुबह 35 वर्षीय कमलेश सिंह का पंखे में लटकता शव देख सनसनी फैल...

डिप्रेशन के शिकार युवक ने फंदा लगा की खुदकुशी
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याWed, 31 Jan 2018 12:08 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर थाना क्षेत्र के पटेलनगर मोहल्ले में मंगलवार की सुबह 35 वर्षीय कमलेश सिंह का पंखे में लटकता शव देख सनसनी फैल गई।

मृतक कमलेश महिला कॉलेज की प्राध्यापिका डॉ. मीरा सिंह का बेटा था। पिता राजेश्वर सिंह रिटायर शिक्षक है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया। हालांकि मृतक के पिता राजेश्वर सिंह ने नगर थाना पहुंचकर बताया कि उनका बेटा डिप्रेशन में चल रहा था। डिप्रेशन के कारण उसने आत्महत्या कर ली। हालांकि घटना की सूचना पर पहुंचे कमलेश के ससुर महेश चौधरी उर्फ गोहल चौधरी का आरोप है कि उनके दामाद की हत्या की गई है।

हालांकि एसपी मीनू कुमारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही खुलासा होगा कि कमलेश की हत्या की गई है या उसने खुदकुशी की है। इससे पूर्व सूचना पर नगर थाना के एसआई मनीष कुमार सशस्त्र बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर पंखे से लटक रहे कमलेश के शव को नीचे उतारा। इधर पति की मौत के बाद पत्नी राखी का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। हालांकि समाचार प्रेषण तक मृतक के ससुराल वालों ने थाना में कोई आवेदन नहंी दिया है।

इधर थानाध्यक्ष रामदुलार प्रसाद ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला का खुलासा हो सकेगा। अगर हत्या को लेकर आवेदन दिया जाएगा तो मामला दर्ज कर जांच की जाएगी। इधर घटना को लेकर लोगों में काफी गम का माहौल था। घटना से हर कोई हतप्रभ दिखा। काफी समय तक घर के आसपास काफी संख्या में लोगों की भीड़ लगी रही। उपरी तल्ले पर कमलेश रहता था। निचले तल्ले पर मां, पिता व उसका बड़ा भाई रहता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें