DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहू ने की ससुर की निर्मम हत्या

बहू ने की ससुर की निर्मम हत्या

अलौली थाना व बहादुरपुर पिकेट क्षेत्र स्थित सोनिहार गांव में शनिवार की सुबह एक बहू ने आवेश में आकर 70 वर्षीय वृद्ध ससुर की दर्दनाक हत्या कर दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है।

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। मृतक खखरू पटेल सोनिहार गांव का रहने वाला था। आरोपी राधा देवी मृतक खखरू के छोटे बेटे कृष्ण पटेल की पत्नी है। घटना के समय कृष्ण पटेल खेत गया हुआ था। इसी बीच यह हादसा हो गया। इधर घटना की सूचना मिलते ही बहादुरपुर पिकेट पुलिस सोनिहार गांव पहुंचकर परिजनों व ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने मौके पर ही आरोपी राधा देवी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद वृद्ध खखरू पटेल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक राधा देवी ने आवेश में आकर हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। ग्रामीणों ने बताया कि खखरू के पास 10 धुर जमीन थी। इस जमीन को उसने अपने दोनों बेटे बड़े सुदामा पटेल व छोटे बेटे कृष्ण पटेल के बीच बांट दिया था। सुदामा सपरिवार बाहर रहता है। छोटा बेटा कृष्ण गांव में ही खेतीबाड़ी करता है। खखरू अपने बड़े बेटे सुदामा के खाली पड़े फूस के घर में अपनी पत्नी राबड़ी देवी व सास दायरानी देवी के साथ रहते थे।

इधर घटना के संबंध में बहादुरपुर पिकेट प्रभारी अमलेश कुमार ने बताया कि शनिवार की सुबह राधा सुदामा पटेल के घर से जबरन मिट्टी काट रहा था। राधा देवी का कहना था कि वहां तक उसकी जमीन है। मिट्टी काटने का वृद्घ खखरू पटेल ने जब विरोध किया तो पहले दोनों के बीच कहासुनी हुई। इसके बाद आवेश में आकर पतोहु राधा देवी ने डंडा से वारकर ससुर खखरू के प्राइवेट पार्ट पर प्रहार कर दिया। इससे खखरू बेहोश होकर नीचे गिर गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की खबर देखते ही देखते आसपास के क्षेत्रों में आग की तरह फैल गई। लोगों की उसके घर पर काफी संख्या में भीड़ जुट गई। वही खखरू की मौत के बाद परिजनों की चीत्कार से आसपास का माहौल गमगीन हो गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Daughter-in-law murdered her father-in-law